×

Etawah News: पुलिस के हत्थे चढ़े फरार चल रहे 10-10 हजार के दो ईनामी अभियुक्त, जानें- पूरा मामला

Etawah News: यूपी के इटावा में सैफई पुलिस ने फरार चल रहे दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिन पर पुलिस टीम के द्वारा 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

Ashraf Ansari
Published on: 6 April 2023 10:44 PM GMT
Etawah News: पुलिस के हत्थे चढ़े फरार चल रहे 10-10 हजार के दो ईनामी अभियुक्त, जानें- पूरा मामला
X
इटावा में फायरिंग मामले में 10 हजार के दो ईनामी अभियुक्त गिरफ्तार- (Photo- Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में सैफई पुलिस ने फरार चल रहे दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिन पर पुलिस टीम के द्वारा 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पकड़े गए दोनों अभियुक्तों ने एक व्यक्ति के ऊपर अपनी लाइसेंसी बंदूक से व्यक्ति को जान से मारने की नियत से चार फायरिंग किए थे और इसी मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

इटावा जिले के सैफई इलाके के ग्राम नगला बिहारी में रहने वाले रणधीर सिंह ने 10 मार्च 2023 को थाना सैफई में प्रार्थना पत्र दिया था और उसने बताया कि उसने सत्येंद्र नाम के एक व्यक्ति को कुछ रुपए उधार बतौर दिए थे। जब हम सत्येंद्र से रुपए मांगने के लिए गए तो उसने रुपए देने से मना कर दिया और अपने मित्र राहुल और चाचा गिरीश चंद्र को मौके पर बुला लिया। उसके बाद हमारे घर पर लाइसेंसी बंदूक लेकर आए और हमारे ऊपर जान से मारने की नियत से चार फायर कर दिए जिसको लेकर हम ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था और कानूनी कार्रवाई की मांग की थी।

एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

सैफई पुलिस के द्वारा दो इनामियां अभियुक्तों को गिरफ्तार किए जाने को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया को जानकारी दी कि पुलिस टीम के द्वारा फरार चल रहे 10-10 हजार के दो इनामी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। हमारी पुलिस टीम ने आज मुखबिर की सूचना पर फरार चल रहे इनामी अभियुक्त राहुल को उझियानी चौराहे से और सत्येंद्र को नगला बिहारी इलाके से गिरफ्तार किया है जिनके पास से लाइसेंसी बंदूक, 13 जिंदा कारतूस और 4 खोखा कारतूस भी बरामद किए। जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है और दोनों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story