×

गुटखा नहीं देने पर बदमाशों ने की दुकानदार की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मीरजापुर में बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मारकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने गुटखा देने से मना कर दिया। यह घटना विंध्याचल थाना क्षेत्र के अमरावती चौराहा पेट्रोल टंकी के पास की है।

Dharmendra kumar
Published on: 11 April 2020 6:10 PM GMT
गुटखा नहीं देने पर बदमाशों ने की दुकानदार की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
X
फ़ाइल फोटो

मीरजापुर: मीरजापुर में बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मारकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने गुटखा देने से मना कर दिया। यह घटना विंध्याचल थाना क्षेत्र के अमरावती चौराहा पेट्रोल टंकी के पास की है। जहां पर शनिवार की देर रात गुटखा नहीं देने पर अज्ञात बदमाशों ने दुकानदार की गोली मारकर हत्या दी और मौके से फरार हो गए।

विंध्याचल थाना क्षेत्र के अमरावती चौराहा पेट्रोल टंकी के पास शनिवार रात कानदार राधेश्याम मौर्य पुत्र बुद्धू मौर्य उम्र 60 वर्ष को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दिया। इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन की आड़ में कथित पत्रकार कर रहा था गोरख धंधा, जांच में चौंकाने वाला खुलासा

परिजन लहूलुहान दुकानदार को अस्पताल लेकर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने पर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह और एसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडे अस्पताल पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें...कमाल के ये IAS दंपत्ति: कोरोना से ऐसे लड़ रहे जंग, बन गए मसीहा

परिजनों के मुताबिक देर रात बाइक सवार कुछ लोग दुकान पर आए और दुकानदार से गुटखा मांगने लगे। दुकानदार ने गुटखा देने से इंकार कर दिया तो बाइक सवार बदमाशों ने वृद्ध दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story