×

लॉकडाउन की आड़ में कथित पत्रकार कर रहा था गोरख धंधा, जांच में चौंकाने वाला खुलासा

लॉकडाउन के दौरान 11 अप्रैल को पुलिस ने ऐसे कथित पत्रकार को गिरफ्तार किया है जो पत्रकारिता की आड़ में शराब की तस्करी करता था। छापेमारी के दौरान पुलिस को...

Ashiki
Published on: 11 April 2020 5:53 PM GMT
लॉकडाउन की आड़ में कथित पत्रकार कर रहा था गोरख धंधा, जांच में चौंकाने वाला खुलासा
X

रायपुर: लॉकडाउन के दौरान 11 अप्रैल को पुलिस ने ऐसे कथित पत्रकार को गिरफ्तार किया है जो पत्रकारिता की आड़ में शराब की तस्करी करता था। छापेमारी के दौरान पुलिस को महंगी शराब ही नहीं बल्कि हथियारों का भी जखीरा बरामद हुआ है। युवक ने खुद को पत्रकार साबित करने के लिए एक पत्रिका का आईडी कार्ड भी बनवा रखा था जिसकी आड़ में काले कारनामें करता था। लॉकडाउन का फायदा उठा कर कथित पत्रकार गोरखधंधो को अंजाम दे रहा था।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन: चोरी छिपे चल रहा था शराब तस्करी का धंधा, पांच गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि लाॅकडाउन का फायदा उठाकर दो आरोपी शराब बेच रहे है। शिकायत के बाद एसएसपी आरिफ शेख के निर्देश पर क्राइम ASP पंकज चंद्रा, सीएसपी आभिषेक माहेश्वरी सीएसपी सिविल लाईन नासिर सिद्दीकी के नेतृत्व में थाना प्रभारी खम्हारडीह ममता शर्मा ने राजीव नगर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी का नाम जतिंद्र आकाश सिंह हैं जो खुद को एक मासिक पत्रिका का पत्रकार बता रहा है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने शराब बेचने की बात कबूल कर ली है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन: बैंकों में भीड़ से बचने के लिये डाक विभाग ने शुरू की ये खास सुविधा

आरोपी के घर से 2 नग पिस्टल, एक रिवाल्वर, आठ नग जिंदा कारतूस, चार नग धारदार हाथियार एवं टेबलेट, 42 नग कोडिन सिरप और एक कार बरामद किया गया है। आरोपी के घर से महंगी दारू के बोतल और बीयर भारी मात्रा में बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी के एक और अन्य साथी मयंक अग्रवाल को भी गिरफतार किया है।

ये भी पढ़ें: अब ड्रोन के जरिए होगी थर्मल स्क्रीनिंग, मरीजों तक भेजा जाएगा जरूरी सामान

Ashiki

Ashiki

Next Story