×

Kanpur News: धागा फ़ैक्ट्री में शार्ट सर्किट से लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

Kanpur News: जाजमऊ में बुधवार सुबह धागा फ़ैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी। आग का विकराल रूप लेने से पहले दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

Anup Panday
Published on: 19 April 2023 10:08 PM GMT
Kanpur News: धागा फ़ैक्ट्री में शार्ट सर्किट से लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
X
कानपुर जाजमऊ में धागा फ़ैक्ट्री में शार्ट सर्किट से लगी आग: Photo- Newstrack

Kanpur News: जाजमऊ में बुधवार सुबह धागा फ़ैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी। आग का विकराल रूप लेने से पहले दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना जाजमऊ के वाजिदपुर की चमनगंज निवासी मोहम्मद वासिम की वाजिदपुर जाजमऊ में धागा फ़ैक्ट्री है। बुधवार भोर सुबह शॉर्ट सर्किट से फ़ैक्ट्री में आग लग गयी। थोड़ी ही देर में आग की लपटें निकलने लगी,आग की लपटों को देख इलाक़े में हड़कम्प मच गया। आसपास के लोगों ने दमकल और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने करीब एक घण्टे की मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

आग की सूचना पर आसपास के फैक्ट्री मालिक आ गए। कानपुर में आग की सूचना पर आस पड़ोस के लोग आ जाते हैं। जिनके कारखाने फैक्ट्रियों के आस पास बने हैं। वह भी अब मदद करने में पीछे नहीं रहते। क्योंकि बीते दिनों कानपुर की कपड़ा बाजार में आग से व्यापारी अभी उभरे भी नहीं है।

पुलिस का कहना

थाना प्रभारी ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से फ़ैक्ट्री में आग लगी थी। फिलहाल किसी प्रकार की जनहानि नही हुई है। आग से नुकसान का आंकलन नही हो पाया है।आकलन के बाद ही नुकसान का पता लग पायेगा।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story