×

गांव गांव साइकिल से जा रही चिट्ठी, जनता को बताया जा रहा सच

शनिवार को डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के दर्जनो गांवो में पूर्व सपा प्रत्याशी राम कुमार उर्फ चिंकू यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर पत्र वितरण किया।

Rahul Joy
Published on: 27 Jun 2020 11:40 AM GMT
गांव गांव साइकिल से जा रही चिट्ठी, जनता को बताया जा रहा सच
X

सिद्धार्थनगर: शनिवार को डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के दर्जनो गांवो में पूर्व सपा प्रत्याशी राम कुमार उर्फ चिंकू यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर पत्र वितरण किया। इस अवसर पर ग्रामीणों को सपा नेता चिंकू यादव द्वारा पूर्व मे रही सप सरकार के समय में किए गए विकास कार्य आगरा- लखनऊ एक्सप्रेसवे, लखनऊ जैसे शहर में मेट्रो और मेडिकल क्षेत्र में कई जिलों में मेडिकल कॉलेज खुलवाया गया।

कोरोना से बचाने को निकली युवा ब्रिगेड, शुरू की बेहतरीन पहल

जनता में उजागर करने का प्रयास किया

इन सब विकास कार्यों को जनता के बीच में आवाहन पत्र के माध्यम से बताया गया इसके साथ साथ भाजपा सरकार द्वारा कोरोना के समय में की गई भारी लापरवाही को भी जनता में उजागर करने का प्रयास किया गया। आवाहन पत्र के माध्यम से जनता में है बताया गया कि लॉकडाउन में एक बड़ी आबादी को राशन नहीं मिला और सरकार प्रवासी श्रमिकों को रोजगार देने की बात कर रही है जो कि धरातल पर एकदम से गायब है। इतना ही नहीं भाजपा राज में सत्ता संरक्षित अपराध की बाढ़ आ गई है ऐसे तमाम मुद्दों को आवाहन पत्र के माध्यम से छपवा कर जनता के बीच में बांटा जा रहा है।

आ रही है कारों की नई श्रृंखला देख कर चौंधिया जाएंगी आंखें, देखें क्या है खासियत

ये लोग थे मौजूद

इस कार्यक्रम में चिंकू यादव द्वारा डुमरियागंज विधानसभा के मरसतवा, धर्मपुर धौराहरा ,शेखडीह, सिरसिया,झंडे नगर, बढ़नी चाफा गांव बढ़नी चाफा बाजार ,जमल्लीडीह सहित दर्जनों गांव में साइकिल चलाकर जनता के बीच में गए और आवाहन पत्र बांटे। इस अवसर पर सपा विधानसभा अध्यक्ष तोताराम वर्मा रघुनंदन पांडे अजय वर्मा अफसर रिजवी नेहाल वकील वजीर हसन लवकुश यादव अशोक तिवारी सुरेश पांडे अवधेश सिंह गरीबदास गौतम सहित तमाम सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर- इंतेज़ार हैदर, सिद्धार्थनगर

खुला रहा करतारपुर कॉरिडोर: तेजी से चल रही तैेयारियां, 103 दिन से था बंद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story