×

कोरोना से बचाने को निकली युवा ब्रिगेड, शुरू की बेहतरीन पहल

क्लब द्वारा लॉकडाउन की अवधि के दौरान लगातार निराश्रितों की सेवा का कार्य किया गया और अब अनलॉक के दौरान इसका प्रमुख फोकस लोगो को बचाव संबंधी उपायों की तरफ जागरूक करना और आवश्यक सुविधाओ को उपलब्ध कराना है।

Rahul Joy
Published on: 27 Jun 2020 11:07 AM GMT
कोरोना से बचाने को निकली युवा ब्रिगेड, शुरू की बेहतरीन पहल
X

सीतापुर: कोरोना जैसी महामारी की जब तक वैक्सीन नही आती ,हमे इसके साथ जीने की आदत डालनी होगी ,हम सभी के लिए अपना बचाव तो महत्वपूर्ण है ही ,इस बात की भी ज़िमेदारी है कि अन्य लोगो के भी सुरक्षित रहने में योगदान करे। उक्त उदगार स्वयम सेवी संस्था स्प्रेड हैप्पीनेस क्लब के संयोजक डॉक्टर यथार्थ शुक्ल ने आज शहर के प्रमुख मार्गों और बाजार में लोगो को मास्क, सेनेटाइजर का वितरण करते और कोरोना बचाव संबंधी जानकारी देते हुए व्यक्त किये।

उन्होंने कहा कि इसके लिए हमे बड़े पैमाने पर जागरूकता अभियान चलाना होगा और सभी को कोरोना वारियर्स बनकर इस जागरूकता अभियान में योगदान करना होगा।

आ रही है कारों की नई श्रृंखला देख कर चौंधिया जाएंगी आंखें, देखें क्या है खासियत

किसी भी स्तर पर लापरवाही न करे

क्लब द्वारा लॉकडाउन की अवधि के दौरान लगातार निराश्रितों की सेवा का कार्य किया गया और अब अनलॉक के दौरान इसका प्रमुख फोकस लोगो को बचाव संबंधी उपायों की तरफ जागरूक करना और आवश्यक सुविधाओ को उपलब्ध कराना है।इसके तहत क्लब द्वारा आज आंख अस्पताल चौराहा,लालबाग,ट्रांसपोर्ट चौराहा,हसन अली चौराहा,पुलिस लाइन,बहुगुणा चौराहा और बस स्टेशन के अलावा प्रेम नगर ,कलेक्ट्रेट और घण्टाघर बाजार में दुकानदार और ग्राहकों को करीब 5 हजार मास्क का वितरण किया गया। इसके अलावा लोगो से इम्युनिटी बढ़ाने के विविध उपायों पर भी विस्तार से बात की गई। लोगो से अपेक्षा की गई कि वो अपनी इम्युनिटी बढ़ाने के लिए लगातार कोविड 19 के मानकों का पालन करे और इसमे किसी भी स्तर पर लापरवाही न करे।

दिल्ली में जारी हुआ अलर्ट: टिड्डी दल ने बोला हमला, बुलाई गई इमरजेंसी बैठक

इन लोगों ने दिया योगदान

इस मौके पर सोशल डिस्टनसिंग के साथ दिव्यांश शुक्ल,शिवांग रस्तोगी,ईशान शुक्ल,यश वर्धन ,अगम अवस्थी,आंजनेय वाजपेयी,शुभम श्रीवास्तव,प्रांजल मिस्रा,रितिक दीक्षित ,प्रशांत त्रिवेदी और सुमित मिस्रा द्वारा भी वितरण कार्य मे योगदान किया गया।क्लब की बिस्वं यूनिट के अध्यक्ष कृतिन जैसवाल द्वारा वरिष्ठ पत्रकार मोहित जैसवाल का जन्मदिन कस्बे में मास्क और सेनेटाइजर वितरण करके मनाया गया।

रिपोर्टर -पुतान सिंह, सीतापुर

इस जिले में लिखे जा रहे नारे: बुआ न बनो, फूफा की तरह मुंह फुला कर बैठो

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story