×

Siddharthnagar News: आजाद समाज पार्टी ने भाजपा पर बोला जोरदार हमला, हर मोर्चे पर बताया विफल, कही ये बड़ी बात

Siddharthnagar News: आजाद समाज पार्टी के लोकसभा प्रभारी अमर सिंह ने कहा- डबल इंजन की सरकार फेल, मणिपुर की समस्या से मुंह मोड़कर बैठी है केंद्र सरकार

Intejar Haider
Published on: 3 Aug 2023 4:23 PM GMT
Siddharthnagar News: आजाद समाज पार्टी ने भाजपा पर बोला जोरदार हमला, हर मोर्चे पर बताया विफल, कही ये बड़ी बात
X
आजाद समाज पार्टी ने कहा- भाजपा हर मोर्चे पर विफल: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: आजाद समाज पार्टी के लोकसभा प्रभारी अमर सिंह ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल है। मणिपुर तीन माह से जल रहा है, बेटियों को नग्न कर परेड उस राज्य में कराई गई, जहां डबल इंजन की सरकार है। हरियाणा में भी डबल इंजन की सरकार का इंजन फेल हो चुकी है।

‘तहसीलों, थानों व विकास कार्यो में बढ़ गया भ्रष्टाचार’

पार्टी की ओर से निकाली गई पदयात्रा के मौके पर आजाद समाज पार्टी नेता अमर सिंह चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी शासन में भ्रष्टाचार चरम पर हैं। देश महंगाई व बेरोजगारी से कराह रहा है। नौजवानों का भविष्य केंन्द्र व प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण अन्धकारमय है। अनुसूचित, अल्पसंख्यक, पिछड़ों व महिलाओं का हक मारा जा रहा है। अमर सिंह चौधरी पार्टी में पद मिलने के बाद वह डुमरियागंज में पहली बार पहुंचे थे। उन्होंने परिवर्तन चौक पर डा. आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर बैदौलागढ़ तक पैदल मार्च किया। कहा कि जब से केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार बनी है तहसीलों, थानों व विकास कार्यो में भ्रष्टाचार बढ़ गया है।

‘मणिपुर को संभाल नहीं पा रहा डबल इंजन’

जीरो टालरेन्स की बात करने वाली डबल इंजन की सरकार घरेलू व विदेशी मामलों में विफल है। मणिपुर में कानून व्यवस्था डबल इंजन से नहीं संभल रही। ऐसी घटना हुई कि देश का सिर शर्म से पूरी दुनिया में झुक गया, बावजूद इसके राज्य सरकार को केंद्र सरकार बचा रही है। हरियाणा जल रहा है और केंद्र सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। सरकार को आम जनता की जान की कीमत समझनी होगी, लोकसभा चुनाव में भाजपा को मुहतोड़ जवाब दिया जायेगा। कार्यक्रम में आजाद समाज पार्टी के जितेंद्र राणा, डा. मोहम्मद यूनुस, शिवचरण भारती, पंकज पटेल, दीपक गौतम, मनोज, भीम गौतम आदि मौजूद रहे।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story