TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Siddharthnagar News: सांसद जगदंबिका पाल ने कहा- ‘नेपाल से हैं रोटी-बेटी के संबंध’, पीएम मोदी हमेशा करते हैं पड़ोसी मुल्क

Siddharthnagar News: नेपाल भारत का अभिन्न मित्र ही नहीं सुख-दुख का साथी भी है। नेपाल में आए भूकंप त्रासदी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पड़ोसी मुल्क नेपाल को हर संभव सहायता देने के लिए चट्टान की तरह खड़े रहे।

Intejar Haider
Published on: 8 Jun 2023 2:39 PM GMT
Siddharthnagar News: सांसद जगदंबिका पाल ने कहा- ‘नेपाल से हैं रोटी-बेटी के संबंध’, पीएम मोदी हमेशा करते हैं पड़ोसी मुल्क
X
सांसद जगदंबिका पाल ने कहा- पीएम मोदी हमेशा करते हैं पड़ोसी मुल्क नेपाल की मदद: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: नेपाल भारत का अभिन्न मित्र ही नहीं सुख-दुख का साथी भी है। नेपाल में आए भूकंप त्रासदी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पड़ोसी मुल्क नेपाल को हर संभव सहायता देने के लिए चट्टान की तरह खड़े रहे। यह बातें सांसद जगदंबिका पाल ने गुरूवार को जनपद के राजस्थान अतिथि भवन में आयोजित संयुक्त मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं।

विकास को उतारा गया धरातल पर

सांसद जगदंबिका पाल के मुताबिक नेपाल के प्रधानमंत्री प्रचंड ने भी नेपाल में खुले मंच से मोदी की सराहना की और कहा कि भारत को नरेंद्र मोदी जैसे व्यक्ति को प्रधानमंत्री की जरूरत है। नेपाल-भारत के रोटी-बेटी के संबंध को हिमालय की चोटी तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। उनके द्वारा देश में विकास का जो खाका खींचा गया, उसे पूरा विश्व अपना रहा है। कार्यक्रम से पूर्व पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नौ साल कार्यकाल पूरा होने पर पूरे भारत में विकास को धरातल पर उतारने व विभिन्न योजनाओं के माध्यम से बिना भेदभाव व धर्म के जरूरत मंद लोगों को लाभ पहुंचाया गया है। उसको जन-जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता आयोजन के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

प्रदेश बन गया है दंगा मुक्त

जिला संयोजक कन्हैया पासवान ने कहा कि उप्र मे डबल इंजन की सरकार द्वारा विकास की एक नई सौगात दी गई है। पूरे प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। माफिया प्रदेश छोड़कर फरार हो गए हैं। पूरे प्रदेश में महिलाएं बेखौफ होकर आ-जा रहीं है। गुंडे-माफियाओं की योगी सरकार ने कमर तोड़ दी है। ये सरकार सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास को लेकर चल रही है। कार्यक्रम को विपिन सिंह,विजय कांत चतुर्वेदी, डॉ पवन मिश्रा, एसपी अग्रवाल, संजय गौतम ने भी संबोधित किया और सरकार की उपलब्धियों का बखान किया।

इनकी रही कार्यक्रम में उपस्थिति

कार्यक्रम के दौरान मनोज मौर्या, सूर्य प्रकाश पांडेय, विजय कुमार गुप्ता, उमेश साहनी, कृष्णपाल चौधरी, मनोज चौबे, अमरनाथ, विशाल गौतम, अरूण कुमार, विनोद साहनी, विजय पाल सहित कई भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story