×

Siddharth Nagar News: टिफिन बैठक में बोले सांसद-भारत आज किसी का पिछलग्गू नहीं बल्कि आगे बढ़कर नेतृत्व कर रहा है

Siddharth Nagar News: जगदम्बिका पाल ने कहा-कार्यकर्ताओं की बदौलत आज भाजपा पार्टी पूरे विश्व में सबसे बड़ी पार्टी है। पूरी दुनिया आज नरेंद्र मोदी की नीतियों का भरपुर समर्थन कर रही है।

Intejar Haider
Published on: 14 Jun 2023 2:21 PM GMT
Siddharth Nagar News: टिफिन बैठक में बोले सांसद-भारत आज किसी का पिछलग्गू नहीं बल्कि आगे बढ़कर नेतृत्व कर रहा है
X
(Pic: Newstrack)

Siddharth Nagar News: वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की त्याग तपस्या की बदौलत आज पार्टी ने केंद्र और प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बना रखी है। आने वाले लोकसभा चुनाव में भी हमारी विजय सुनिश्चित हो अगर इसकी चिंता सर्वाधिक किसी को है तो इन सम्मानित वरिष्ठ कार्यकर्ता साथियों को है। उक्त बातें बांसी विधानसभा में वरिष्ठ कार्यकर्ता टिफिन बैठक को सम्बोधित करते हुए सांसद जगदम्बिका पाल ने कहीं। कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत आज भाजपा पार्टी पूरे विश्व में सबसे बड़ी पार्टी है। पूरी दुनिया आज नरेंद्र मोदी की नीतियों का भरपुर समर्थन कर रही है। विश्व के अंदर आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान सम्मान बढ़ रहा है। भारत आज किसी का पिछलग्गू नहीं बल्कि आगे बढ़कर नेतृत्व कर रहा।

बैठक को सम्बोधित करते हुए बांसी विधानसभा के विधायक जयप्रताप सिंह ने कहा कि हमारी केंद्र और प्रदेश सरकारों की कार्यशैली के चलते आम जन मानस सुरक्षा के वातावरण में अपनी खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहा। प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबों मजलूमों की जिंदगी में अपनी विकास परख नीतियों के चलते जीवन के हर समस्या के निदान का सम्पूर्ण समाधान करने का एक सफल प्रयास किया है। बैठक का संचालन पूर्व जिला महामंत्री कार्यक्रम संयोजक दिलीप चतुर्वेदी ने किया। बैठक को पूर्व जिलाध्यक्ष राम कुमार कुँवर ने भी सम्बोधित किया।

ये रहे उपस्थित

बैठक में राजकुमार अभय प्रताप सिंह, राजेंद्र पांडेय, केशभान राय, गौरी शंकर अग्रहरी, आनंद मणि त्रिपाठी, अजय श्रीवास्तव अज्जू, मंगल चैरसिया, दिवाकर मिश्र, संजय श्रीवास्तव, रविंद्र चैरसिया, नागेंद्र पांडेय, रामकिंकर मिश्र, धर्मेंद्र गुप्ता, राम स्नेही निषाद, अमरनाथ पांडेय, ओमप्रकाश चैधरी, नंद कुमार वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story