TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Siddharthnagar News: भाजपा के नेता का मदरसों पर बड़ा बयान, बोले-ऐसे मदरसों को बंद कर देना चाहिए

Siddharthnagar News: पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने देवबंद मदरसे की ओर से जारी किए गए अंग्रेजी व हिंदी की शिक्षा न लेने के बयान पर कहा कि देश में धार्मिक कट्टरता समाप्त हो इसके लिए मदरसों को बंद कर देना चाहिए।

Intejar Haider
Published on: 16 Jun 2023 12:01 PM GMT
Siddharthnagar News: भाजपा के नेता का मदरसों पर बड़ा बयान, बोले-ऐसे मदरसों को बंद कर देना चाहिए
X
Siddharthnagar press conference BJP leader Raghavendra Pratap Singh (Photo-Social Media)

Siddharthnagar News: पूर्व विधायक डुमरियागंज राघवेंद्र प्रताप सिंह ने केंद्र सरकार के नौ साल पूरा होने के मौके पर शुक्रवार को नगर पंचायत स्थित भाजपा कार्यालय में क्षेत्र की जनता को आमंत्रित करके उनकी समस्या सुनकर संबंधित विभागों से निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

इसके बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के कोरोना जैसी महामारी से बचाव के मैंनेजमेंट को आस्ट्रेलिया जैसे देशों ने योगी सरकार को सराहा व प्रेरणा ली व कई राज्य योगी आदित्यनाथ के भू-माफियाओं एवं गुण्डों के मन्सूबों पर चले बुल्डोजर से मिली सुशासन एवं शांती व्यवस्था की प्रसंशा की। कहा कि जब हमारे प्रधानमंत्री विदेश दौरे पर जाते हैं तो उस देश के नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पैर छूकर स्वागत करते हैं। आज विश्व की महाशक्तियां हमारे पीएम से पहले हम-पहले हम मिलने की होड़ में हैं।

यह भाजपा सरकार की उपलब्धियां हीं है जो हमारे भारत देश को विश्व में अग्रणी श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। कहा कि जनपद के आखिरी छोर से होकर गुजरने वाली कुआनो नदी उपेक्षा की शिकार है। इसे नमामि गंगे प्रोजेक्ट से जोड़कर साफ सुथरा करने के लिए शासन स्तर पर वार्ता करेंगे। उन्होंने देवबंद मदरसे की ओर से जारी किए गए अंग्रेजी व हिंदी की शिक्षा न लेने के बयान पर कहा कि देश में धार्मिक कट्टरता समाप्त हो इसके लिए मदरसों को बंद कर देना चाहिए। पूर्व विधायक ने 37 लोगों की समस्या सुनकर निराकरण का आश्वासन दिया।

अंत में कहा कि पूरे विश्व में प्रधानमंत्री के नाम का डंका बज रहा है। कांग्रेस व अन्य दलों के 70 साल पर हमारा नौ वर्ष भारी है। स्वच्छ भारत अभियान, नमामि गंगे, डिजिटल इंडिया, आयुष्मान भारत, किसान सम्मान निधि जैसी योजनाओं से हर किसी को लाभ दिया जा रहा है। मदरसा मौलवियों के बेतुके बयान पर उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा कि ऐसे मदरसों को बंद किया जाना चाहिए तथा बयान देने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्याक्ष नरेंद्र मणि, भारतभारी नगर पंचायत अध्यक्ष चंद्र प्रकाश वर्मा, बढ़नीचाफा नगर पंचायत अध्यक्ष धर्मराज वर्मा, मधुसूदन अग्रहरि, एडवोकेट राजीव अग्रहरी, मकेश्वर पांडेय, रमेश सोनी, अंकित श्रीवास्तव, प्रिंस पांडेय आदि उपस्थिति रहे।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story