×

सिद्धार्थनाथ सिंह का मायावती पर हमला, बताया- भ्रष्टाचार की जननी

बसपा सुप्रीमो मायावती उत्तर प्रदेश में स्वास्थ सुविधाओं को ध्वस्त करने की जनक है। यह बातें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने वाराणसी में दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 27 Jun 2019 11:10 AM GMT
सिद्धार्थनाथ सिंह का मायावती पर हमला, बताया- भ्रष्टाचार की जननी
X

वाराणसी: बसपा सुप्रीमो मायावती उत्तर प्रदेश में स्वास्थ सुविधाओं को ध्वस्त करने की जनक है। यह बातें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने वाराणसी में दिया। बसपा सुप्रीमो मायावती को एनएचआरएम घोटाले की आर्किटेक्ट बताते हुए स्वास्थ मंत्री ने बताया कि प्रदेश में बुआ और बबुआ अपने 5 साल के शासन काल में कोई सुधार नहीं किया तो बीजेपी को सीख दें तो उनको शोभा नहीं देता।

यह भी पढ़ें...उत्तराखंड सरकार में चली तबादला एक्सप्रेस, दो दर्जन IAS अधिकारियों के ट्रांसफर

पुराने हैं आंकड़े

पूर्वांचल दौरे पर वाराणसी पहुंचे प्रदेश के स्वास्थ मंत्री ने मायावती के ट्वीट का जवाब देते हुए मीडिया से कहा कि नीति आयोग ने जो आंकड़े जारी किए हैं वो 2017 के हैं जिस साल हमारी सरकार बनी थी और उसके अंदर जो 23 में से 15 बिंदुओं पर हम लोगों ने सुधार किया था।

यह भी पढ़ें...एसबीआई का बंपर ऑफर, खरीदें हुंडई VENUE और पाएँ SANTRO

बाकी के 8 बिंदुओं पर जब 2018 के आंकड़े जारी होंगे तो उसमें निश्चित तौर पर सुधार दिखेगा। वहीं दूसरी ओर ये भी बताया कि जब विरासत में खराब व्यस्था मिलती है तो उसे सुधारने का सबक मायावती को बीजेपी से लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें...Birthday Special: ‘पंचम दा’ के वो दस सुपरहिट गानें, जिनकी दुनिया आज भी दीवानी है

बंगाल में परिवर्तन का हुआ मतदान

बंगाल में चल रहे हालात को लेकर बताया कि बंगाल में हमेशा परिवर्तन को लेकर मतदान होता है, लेकिन आज ममता वामपंथी के लिए आईना है और उसका दूसरा विकल्प बीजेपी को बताया। वहीं उत्तर प्रदेश में दिमागी बुखार को लेकर बताया कि हम लोग पूरी तरह से तैयार हैं दीमागी बुखार से लड़ने के लिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story