×

सीतापुर में बोले MLA ज्ञान तिवारी, योगी के साहसिक फैसलों ने दी विकास को गति

आतंक बने उत्‍तर प्रदेश के माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार ने सबसे बड़ा और प्रभावी अभियान चलायाण् अपराधियों की संपत्ति सीज करने के साथ ही उनकी अवैध इमारतों पर सरकार ने बुलडोजर चलवाया ।

suman
Published on: 20 Jan 2021 2:11 PM GMT
सीतापुर में बोले MLA ज्ञान तिवारी, योगी के साहसिक फैसलों ने दी विकास को गति
X
आतंक बने उत्‍तर प्रदेश के माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार ने सबसे बड़ा और प्रभावी अभियान चलायाण् अपराधियों की संपत्ति सीज करने के साथ ही उनकी अवैध इमारतों पर सरकार ने बुलडोजर चलावाया ।

सीतापुर विधायक ज्ञान तिवारी ने रेउसा के ग्राम ग्वारी में आयोजित चौपाल में कहा कि योगी सरकार के साहसिक फैसलों ने जहां एक तरफ कोरोना को मात दी, वहीं दूसरी तरफ विकास के पहिये को भी गति दी है। उनकी अगुआई में रोजगार, व्‍यापार, शिक्षा, सुरक्षा, निवेश, उद्योग, गोसंरक्षण, महिला, युवा, गरीब, किसान और मजदूरों के लिए सबसे ज्‍यादा काम किया।

विधायक ने कहा एक से एक बड़े फैसले लेकर न सिर्फ उत्‍तर प्रदेश में विकास की गति तेज की बल्कि देश और दुनिया के सामने कोरोना से लड़ने और जीवन को गतिमान रखने का नया माडल भी पेश किया । अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण से लेकर दुनिया की सबसे बड़ी फिल्‍म सिटी बनाने के फैसले तक योगी सरकार ने ऐसे बड़े फैसले किए जिन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश की दशा और दिशा बदल दी।

500 वर्षों की प्रतीक्षा

तिवारी ने कहा करीब 500 वर्षों की प्रतीक्षा के बाद देश दुनिया में करोड़ों हिदुओं के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के भव्य मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों करवाने के साथ ही योगी सरकार ने अयोध्‍या और आस पास के तमाम इलाकों के विकास का सबसे बड़ा खाका खींच दिया । विधायक ने कहा लव जेहाद के खिलाफ कानून बनाया एपहचान छिपा कर महिलाओं के साथ छल कर के शादी करने वालों के खिलाफ योगी सरकार ने कड़ा कानून बनाया ।

यह पढ़ें...हमीरपुर: DM ने की अहम बैठक, 26 जनवरी समेत इन कार्यक्रमों पर हुई चर्चा

विधायक ने कहा महिलाओं से छेड़खानीए यौन अपराध करने वालों के चौराहों पर पोस्‍टर लगाने का फैसलाए महिलाओं के साथ दुर्व्‍यवहार करने वालों को सबक सिखाने के लिए योगी सरकार ने ऐसे लोगों के पोस्‍टर चौराहों पर लगाने का फैसला लिया ।

अपराध पर लगा लगाम

विधायक ने कहा महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के साथ नवरात्रि के पहले दिन से शुरू मिशन शक्ति के जरिए वह उनको स्वावलंबी भी बना रहे हैंण् इसके लिए प्रदेश भर में थानेएतहसीलों और ब्‍लाकों में महिला हेल्‍प डेस्‍क समेत महिलाओं की सुविधा के लिए कई योजनाएं शुरू की विधायक ने कहा अपराधियोंए माफियाओं की संपत्ति सीज करने के साथ ही उनकी अवैध इमारतों पर बुलडोजर ए वर्षों से लोगों के लिए आतंक बने उत्‍तर प्रदेश के माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार ने सबसे बड़ा और प्रभावी अभियान चलायाण् अपराधियों की संपत्ति सीज करने के साथ ही उनकी अवैध इमारतों पर सरकार ने बुलडोजर चलावाया ।

यह पढ़ें...जौनपुर: आयुष्मान भारत योजना कार्ड बनाए जाने में देरी, DM ने दी सख्त चेतावनी

विधायक ने कहा उपद्रवियोंए दंगाइयों द्वारा छतिग्रस्‍त की गई सरकारी संपत्तियों के नुकसान की उन्‍हें से वसूली के लिए योगी सरकार ने रिकवरी अध्‍यादेश जारी किया दंगे और बेवजह के प्रदर्शन कर शांति व्‍यवस्‍था बिगाड़ने वाले उपद्रवियों के पोस्‍टर चौराहे पर लगाने का फैसला योगी सरकार ने किया। विधायक ने कहा गौ हत्‍या पर 10 साल की सजा और 5 लाख रुपये के जुर्माने का कानून बना कर गोकशी पर प्रभावी रोक लगाई । इस अवसर पर तमाम भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट. पुतान सिंह सीतापुर

suman

suman

Next Story