×

यूपी पुलिस पर फिर हमला: टूटा सिपाही का पैर, PAC ने संभाला मोर्चा

कानपुर में पुलिस गोलीकांड के बाद अब सीतापुर में भी पुलिस टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया। इस हमले में पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटे आईं।

Shivani
Published on: 23 Aug 2020 5:42 AM GMT
यूपी पुलिस पर फिर हमला: टूटा सिपाही का पैर, PAC ने संभाला मोर्चा
X
miscreants attack Sitapur police team constable injured

सीतापुरः उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले कम नहीं हो रहे। कानपुर में पुलिस गोलीकांड के बाद अब सीतापुर में भी पुलिस टीम पर दबंगो ने हमला कर दिया। इस हमले में पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटे आईं। एक सिपाही का पैर टूट गया। वहीं हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर 18 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

पूर्व प्रधान के गुंडों ने सिपाहियों पर बरसाए लाठी डंडे

मामला सीतापुर जिले का है, यहां मानपुर थाना क्षेत्र के फूलपुर गांव में भगौती नाम के शख्स अपने घर की दीवार का निर्माण करवा रहा था। वहीं बगल में रहने वाले पूर्व प्रधान रामआसरे इसका विरोध कर रहा था। दरअसल रास्ते की मांग को लेकर पूर्व प्रधान दीवार निर्माण के खिलाफ था।

दीवार निर्माण को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद

दोनों पक्षों के बीच के विवाद को लेकर भगौती ने पुलिस में मामले की शिकायत की थी। शिकायत मिलने पर मानपुर थाने के दो सिपाही कर्मवीर और प्रदीप जांच के लिए गांव पहुंचे। हालंकि अपनी जिद पर अड़ा पूर्व प्रधान राम आसरे इस दौरान आधा दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंच गया। सिपाहियों ने रोका, तो उनसे ही उलझ गया।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के 23 प्रमुख नेताओं की सोनिया को चिट्ठी, पार्टी में बड़े बदलाव की मांग

सिपाही का पैर टूटा, 18 लोग हिरासत में

सिपाहियों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन पूर्व प्रधान के दबंग साथियों ने लाठी डंडों से सिपाहियों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में दोनों सिपाही घायल हो गए। इस दौरान एक सिपाही का पैर टूट गया। वहीं घटना को अंजाम देकर दबंग मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः पिठानी को नहीं था सुशांत की मौत का गम, भाई ने किया बड़ा खुलासा

गांव में पीएसी तैनात

मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो सिपाहियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं केस दर्ज कर 18 लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एहतियातन गांव में पीएसी तैनात की गयी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story