×

Sitapur News: डीएम के आदेश पर कब्र से बाहर निकलवाया गया शव, ये थी सनसनीखेज वजह

Sitapur News: मृतक की बहन ने मुख्यमंत्री से लेकर प्रमुख सचिव गृह व डीएम को एक शिकायती पत्र भेजा था। जिसके बाद आज डीएम की अनुमति मिलने पर कब्र खोदकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

Sami Ahmed
Published on: 30 July 2023 3:50 PM GMT
Sitapur News: डीएम के आदेश पर कब्र से बाहर निकलवाया गया शव, ये थी सनसनीखेज वजह
X
(Pic: Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में डीएम के निर्देश पर आज तहसील के अधिकारियों और पुलिस की मौजूदगी में कब्र से एक शव को बाहर निकलवाया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कार्रवाई को लेकर मृतक की बहन ने मुख्यमंत्री से लेकर प्रमुख सचिव गृह व डीएम को एक शिकायती पत्र भेजा था। जिसके बाद आज डीएम की अनुमति मिलने पर कब्र खोदकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

मृतक की बहन ने लगाया हत्या किए जाने का आरोप

शिकायती पत्र में मृतक की बहन ने अवैध संबंधों के चलते भाभी सहित तीन लोगों पर भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। यह पूरा मामला सदरपुर थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के रहने वाले एराज अहमद की बीती छह जुलाई की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दिए बिना उसके शव को दफन कर दिया था। मृतक की गाजियाबाद में रहने वाली बहन ने एराज की हत्या किए का आरोप लगाते हुए शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की थी।

बहन ने गले में फंदा कसकर मौत के घाट उतारने की बात कही

मृतक की बहन वसीम बानो ने सीएम, प्रमुख सचिव गृह सहित डीएम को पत्र लिखा था। जिसमें आरोप लगाया था कि उसकी भाभी तंजीम उर्फ मन्नी का बाराबंकी जनपद के रहने वाले प्रेमी वकील से अवैध संबंध चले आ रहे थे। इसे लेकर उसके भाई ने कई बार भाभी को आपत्तिजनक स्थिति में भी देखा था। बहन का आरोप है कि उसकी भाभी ने अपने प्रेमी व सहित तीन लोगों ने मिलकर उसके भाई को पहले मारापीटा, उसके बाद गले में फंदा कसकर उसकी हत्या कर दी। मृतक की बहन की शिकायत पर आज डीएम के आदेश पर मृतक एराज के शव को कब्र से खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story