×

Sitapur News: पड़ोस की हिंदू लड़की को भगाया, परिजनों ने लिया खौफनाक बदला, मां-बाप को उतारा मौत के घाट

Sitapur Double Murder Case: मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दंपति के पांच पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें से दो को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Aug 2023 8:45 AM GMT
Sitapur News: पड़ोस की हिंदू लड़की को भगाया, परिजनों ने लिया खौफनाक बदला, मां-बाप को उतारा मौत के घाट
X
Sitapur Double Murder Case (

Sitapur Double Murder Case: सीतापुर जिले से दोहरे हत्याकांड की खौफनाक घटना सामने आई है। मुस्लिम दंपति को उन्हीं के हिंदू पड़ोसियों ने बड़ी बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। खबरों के मुताबिक, आरोपियों ने मृतक दंपति अब्बास और उनकी पत्नी कामरुन्निशां की लाठी-डंडों और रॉड से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दंपति के पांच पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें से दो को गिरफ्तार किया जा चुका है। तीन फरार चल रहे हैं, उनके तलाश के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। डबल मर्डर केस की यह खौफनाक घटना हरगांव थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव की है। घटना शुक्रवार की है, जिसके बारे में जानकारी अब जाकर सामने आई है।

अफेयर था दोनों परिवार के बीच विवाद की वजह

मिली जानकारी के मुताबिक, राजेपुर के रहने वाले 50 वर्षीय अब्बास के बेटे का पड़ोसी रामपाल की बेटी से अफेयर चल रहा था। इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच गहरा मनमुटाव था। दोनों परिवारों के बीच इस बात को लेकर बहसबाजी भी हो चुकी थी। पिछले दिनों शौकत ने रामपाल की बेटी को भगा ले गया था, जिसे लेकर भारी बवाल हुआ था। पुलिस ने रामपाल की शिकायत पर शौकत को गिरफ्तार भी किया था।

शौकत हाल ही में दो दिन पहले जेल से छूटकर घर आया था। उसके घर आते ही दोनों परिवारों के बीच तनाव एकबार फिर बढ़ गया था। अक्सर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होती रहती थी। एक दिन इस पर बात इतनी बढ़ गई कि रामपाल ने शैलेंद्र, सुनील समेत अपने चार सहयोगियों संग अब्बास और उनकी पत्नी कामरुन्निशां को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

मामला दो अलग-अलग धर्मों से जुड़ा होने के कारण गांव में सांप्रदायिक तनाव है। किसी भी अप्रिय स्थिति को टालने के लिए भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story