×

Sitapur News: ऑनर किलिंग: पुत्री के अवैध संबंधों से परेशान होकर मां-बाप ने उठाया ऐसा कदम, हैरान रह गए लोग

Sitapur News: पुत्री के अवैध संबंधों से परेशान मां बाप ने ही पुत्री की निर्मम हत्या की थी। लाश की शिनाख्त न हो सके, इसके लिए मां बाप बेटी के कपड़े उतार कर साथ ले गए थे।

Sami Ahmed
Published on: 20 Jun 2023 4:25 PM GMT
Sitapur News: ऑनर किलिंग: पुत्री के अवैध संबंधों से परेशान होकर मां-बाप ने उठाया ऐसा कदम, हैरान रह गए लोग
X
Honor Killing in Sitapur (Photo-Social Media)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में युवती की गला काटकर निर्मम हत्या कर फेंकी गई अर्धनग्न लाश का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। युवती की हत्या में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमें पुत्री के अवैध संबंधों से परेशान मां बाप ने ही पुत्री की निर्मम हत्या की थी। लाश की शिनाख्त न हो सके, इसके लिए मां बाप बेटी के कपड़े उतार कर साथ ले गए थे।

दो मासूम बच्चों की आंख के सामने किया था मर्डर, काट ली थी नाक

मां-बाप ने बेटी की हत्या अपने दो मासूम बच्चों की आंख के सामने ही की थी। पुलिस ने मां बाप को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त बांका बरामद किया है। एसपी ने पुलिस टीम की इस सफलता पर 25 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। बताते चले की सदना थाना क्षेत्र के सहोली गांव में यूकेलिप्टस की बाग में 17 जून की सुबह एक युवती की अर्धनग्न अवस्था में गर्दन कटी हुई लाश बरामद हुई थी। जिसकी नाक भी कटी हुई थी, साथ ही चेहरे पर भी चोट के निशान थे। पुलिस ने पूरे मामले में हत्या का अभियोग दर्ज करके इस ब्लाइंड मर्डर की तफ्तीश शुरू की। जिस पर एक के बाद एक कड़ी जुड़ती चली गई और जिसमे नाबालिक बालिका की पहचान आशिनी के रूप में हुई। जिसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके मां बाप ने ही की थी।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पूरे मामले को लेकर एएसपी एनपी सिंह का कहना है की मृतक बालिका आशिनी अपने मां बाप के साथ दिल्ली में रह कर घरों में काम करती थी, वहीं जनपद हरदोई के अतरौली निवासी सर्वेश भी काम करता था। जिससे आशिनी का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी होने पर पिता पंकज व मां नीतू पुत्री आशिनी को सीतापुर घर ले आए और गांव के ही रहने वाले अपने रिश्तेदार रामअवतार की बाइक मांग कर ले गए। जहां उन्होंने यूकेलिप्टस की बाग में रात 10 बजे पहले पुत्री की गला दबाकर हत्या की उसके बाद बांके से उसका गला रेत दिया। शव की शिनाख्त न हो इसलिए मां बाप कपड़े उतार कर अपने साथ ले गए। एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि जब राम अवतार थाने पहुंचा और पंकज के द्वारा अपनी बाइक को मांग कर ले जाकर वापस न करने की बात बताई तब पुलिस ने पंकज की तलाश की और उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। जिसके बाद पंकज और उसकी पत्नी नीतू ने पुत्री की हत्या किए जाने की बात को स्वीकार किया। एएसपी ने बताया कि पंकज ने पूछताछ में बताया की सर्वेश अनुसूचित जाति का है। जिससे आशिनी शादी करना चाहती थी, एक बार पहले भी वह सर्वेश के साथ भाग गई थी, इसी से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story