×

Sitapur News: पति ने काटी पत्नी की नाक, मुकदमा दर्ज

Sitapur News:यूपी के सीतापुर में महोली कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव में आपसी विवाद के चलते अपने जीजा के घर आई पत्नी की नाक उसके पति ने काट ली।

Sami Ahmed
Published on: 11 May 2023 10:32 PM GMT
Sitapur News: पति ने काटी पत्नी की नाक, मुकदमा दर्ज
X
पति ने काटी पत्नी की नाक, मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में महोली कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव में आपसी विवाद के चलते अपने जीजा के घर आई पत्नी की नाक उसके पति ने काट ली। घटना के बाद पीड़िता के द्वारा लिखित तहरीर महोली कोतवाली में दी गई। जिसकी सूचना के मुताबिक पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक महोली कोतवाली क्षेत्र के सहजापुर गांव में पीड़ित महिला संजू देवी पत्नी अशोक अपने जीजा के घर आई हुई थी। जहां पर पति पत्नी के आपसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी की नाक काट ली। पीड़ित महिला संजू देवी पत्नी अशोक ग्राम बडेकापुरवा थाना मितौली जनपद लखीमपुर खीरी की रहने वाली है।
बुधवार को वह थाना महोली क्षेत्र के ग्राम सहजापुर अपने जीजा सूरज रैदास के घर आई थी उसी दिन कुछ समय बाद उसका पति अशोक अपने तीन साथियों के साथ सहजापुर आ गया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा।

पति ने पत्नी की नाक काट दी

इसी दौरान उसने अपनी पत्नी की नाक काट दी और जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों साथियों के साथ फरार हो गया। शिकायत लेकर कोतवाली महोली पहुंची संजू देवी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र महोली में इलाज के लिए भेजा गया।

इस सम्बन्ध में जब कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनूप शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मिली तहरीर के आधार पर तीन लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मुकदमा में महिला के पति अशोक, देवर रिंकू व उसके साथी वीरेंद्र का नाम शामिल है। साथ ही बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है, जांचोपरांत अग्रिम विधिक कार्रवाई की जायेगी ।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story