×

Sitapur News: सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Sitapur News: NH24 पर तेज रफ्तार वैन कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, टकराने के बाद वैन पलट गई। वैन में सवार 3 लोगों की मौत हो गयी। वही 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Sami Ahmed
Published on: 24 May 2023 7:20 PM GMT
Sitapur News: सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल
X
सड़क हादसा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें NH24 पर एक तेज रफ्तार वैन कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से टकराने के बाद वैन पलट गई। वैन में सवार 3 लोगों की मौत हो गयी। वही 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

यह हादसा कमलापुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल के पास एनएच 24 पर हुआ। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के दौरान 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी के मैगलगंज निवासी निवासी राम सहाय काफी समय से बीमार चल रहे थे जो की लखनऊ के एक हॉस्पिटल में भर्ती थे। जिन्हें परिवार वाले उन्हें डिस्चार्ज करा कर लखनऊ से लखीमपुर घर वापस लिए जा रहे थे। इसी दौरान वैन कार जैसे ही कमलापुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल के पास पहुंची। तभी अचानक ओवरटेक करने के दौरान पहले एक कार को टक्कर मारी उसके बाद चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया जिसके चलते कार डिवाइडर से टकरा गई और बीच सड़क पर पलट कर क्षतिग्रस्त हो गई।

कार चालक की मौत

इस भीषण सड़क हादसे में रामसहाय की पत्नी विजय कुमारी उनके दामाद बबलू सहित कार चालक की मौत हो गई इसके अलावा रामसहाय के दोनों बेटे नागेश्वर और प्रदीप सहित एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सिधौली सीओ यादवेंद्र ने बताया पुलिस को सूचना मिली की एनएच 24 पर सड़क हादसा हुआ है। जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वैन लखनऊ से खीरी के लिए जा रही थी डिवाइडर से टकराने से यहां से हुआ है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story