×

Sitapur News: प्रेम संबंध में बाधा बने पिता को पुत्री ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

Sitapur News: बताते चले की कोतवाली इलाके के अकोहरा गांव क निवासी बिंद्रा 8 जून किरात आम की बाग की रखवाली करने की बात कहकर घर से गया हुआ था लेकिन वह सुबह जब घर नहीं वापस आया तो उसकी पुत्री गुड़िया ने पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई पुलिस अभी लापता बिंद्रा की तलाश कर ही रही थी की 10 जून को खेतों में जानवर चराने गए युवकों को जमीन से बाहर निकले हाथ और पैर दिखाई दिए।

Sami Ahmed
Published on: 25 Jun 2023 2:33 PM GMT
Sitapur News: प्रेम संबंध में बाधा बने पिता को पुत्री ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट
X
पिता के जिंदा रहते हुए मां ने गांव के ही रहने वाले युवक से शादी कर ली, बेटे ने दुसरे पिता का किया क़त्ल: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस ने बिंद्रा हत्याकांड का खुलासा करने में सफल रही। पुलिस ने हत्याकांड में बिंद्रा की पुत्री सहित उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। प्रेम संबंध में बांधा बन रहे पिता को पुत्री ने प्रेमी संग मिलकर हत्या की थी। इतना ही नहीं पिता के शव को गांव के बाहर दफना भी दिया था।पुत्री ने पिता की हत्या की पटकथा प्रेमी संग घर में ही लिख ली थी। हत्या आरोपियों की निशानदेही पर कत्ल में स्तेमाल डंडे को बरामद कर लिया है। एसपी ने सर्विलांस समेत सिधौली कोतवाली पुलिस टीम की सफलता के लिए 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। यह पूरा मामला सिधौली कोतवाली इलाके का है।

पूरा मामला

बताते चले की कोतवाली इलाके के अकोहरा गांव क निवासी बिंद्रा 8 जून किरात आम की बाग की रखवाली करने की बात कहकर घर से गया हुआ था लेकिन वह सुबह जब घर नहीं वापस आया तो उसकी पुत्री गुड़िया ने पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई पुलिस अभी लापता बिंद्रा की तलाश कर ही रही थी की 10 जून को खेतों में जानवर चराने गए युवकों को जमीन से बाहर निकले हाथ और पैर दिखाई दिए। जिसकी सूचना युवकों ने गांव वालों को दी थी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब बाहर निकलवाया तो उसकी शिनाख्त लापता बिंद्रा के रूप में हुई थी। जिस पर पुलिस ने हत्या कर शव को छिपाने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए अपनी तफ्तीश शुरू की।

इस सनसनीखेज ब्लाइंड मर्डर की तलाश में पुलिस इधर-उधर भटकती रही और लोगों से पूछताछ करती रही, जिसमें पुलिस को कुछ बिंदु ऐसे दिखाई पड़े कि उसका शक मृतक बिंद्रा की पुत्री पर जा टीका। पुलिस ने जब मृतक बिंद्रा की पुत्री गुड़िया से पूछताछ की तो गुड़िया टूट गई और उसने अपने प्रेमी गोकुल के साथ मिलकर पिता की हत्या किए जाने की वारदात को स्वीकार किया। गुड़िया के इकबाल- ए -जुर्म के बाद पुलिस ने उसके प्रेमी गोकुल निवासी संदना हाल पता चिड़ावा बरखुरदार पुरवा कुर्सी रोड गुडंबा लखनऊ को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की पुलिस ने दोनों की ही निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए गए डंडे को भी बरामद किया। पुलिस ने दोनों के ही खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की।

घटना का खुलासा करते हुए एएसपी साउथ एन पी सिंह ने बताया कि गुड़िया की ससुराल महमूदाबाद थाना क्षेत्र में है उसका पति विगत 7 वर्षों से सऊदी अरब में काम करता है इसी बीच गुड़िया का अपने सूफी अरे भाई गोकुल से अवैध संबंध हो गया इस अवैध संबंध को लेकर मृतक बिंद्रा हमेशा आपत्ति करता रहता था वही गोकुल बिंद्रा की 4 बीघा जमीन में से 2 बीघा जमीन बेचकर गुड़िया को लखनऊ आने की बात लगातार कह रहा था जिस पर बिंद्रा राजी नहीं हो रहा था इस विरोध को लेकर गुड़िया और गोकुल ने बिंद्रा की हत्या की योजना बनाई। ASP एनपी सिंह का कहना है किस रात बिंद्रा की हत्या की गई उस रात गोकुल भी घर में था जिसे लेकर उसने आपत्ति जाहिर की इस पर गोकुल ने बिंद्रा के सर पर डंडे से प्रहार कर दिया और उसकी पीठ पर भी कई प्रहार किए। जिससे उसकी मौत हो गई हत्या के बाद गुड़िया और उसके प्रेमी गोकुल ने उसके शव को ले जाकर नवनिर्मित पटाई वाली सड़क में दफना दिया।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story