×

Jalaun News: बदमाशों की एसओजी से मुठभेड़, दो घायल, तीन गिरफ्तार

Jalaun News: जालौन में बुधवार सुबह एसओजी, उरई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बताया गया है कि दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग होने के बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई।

Afsar Haq
Published on: 29 March 2023 4:58 PM GMT
Jalaun News: बदमाशों की एसओजी से मुठभेड़, दो घायल, तीन गिरफ्तार
X
कथित मुठभेड़ के बाद सिर उठा, हाथ फैलाकर, कैमरे की तरफ देख फोटो खिंचाता बदमाश: Photo- newstrack media

Jalaun News: जनपद में बुधवार सुबह एसओजी, उरई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बताया गया है कि दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग होने के बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जबकि तीन बदमाशों को भागते समय पुलिस ने घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से हथियार एवं कैश सहित एक होंडा सिटी कार बरामद की गई है। पुलिस ने बताया है कि यह बदमाश डकैती की योजना बनाने के लिए जनपद जालौन में आए हुए थे। पिछले दिनों हुई चोरियों में भी उनकी शामिल होने की आशंका है, फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल करके आगे की कार्रवाई कर रही है।

सरेंडर को कहा तो बदमाशों ने चलाई गोली: पुलिस

बताया गया है कि फैक्ट्री एरिया में बदमाशों के छिपे होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाशों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। इसपर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि तीन बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए। सदर क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार सुबह 6:00 बजे के आसपास यह मुठभेड़ हुई। घायल बदमाशों की पहचान अब्दुल शेख एवं मोहम्मद शेख के रूप में हुई है।

पुलिस खंगाला रही बदमाशों का रिकार्ड

जबकि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में अनीस शेख, आसिफ शेख, असलम उर्फ छोटू निवासी कर्नाटक हाल बाराबंकी शामिल हैं। बदमाशों के गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। पता किया जा रहा है कि इन बदमाशों की किन-किन वारदातों में संलिप्तता थी, उनके बारे में आसपास के जनपदों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उनके कारनामों का खुलासा किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि तफ्तीश के साथ ही आरोपियों पर विधिक कार्रवाई करके उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story