×

सिपाही का कारनामा: झांसा देकर बनाया शारिरिक सम्बन्ध, अब हुआ ये हाल

युवक के पिता के दहेज की ज्यादा मांग के बाद शादी उसके पिता ने तोड़ दिया । शादी टूटने के बाद शादी का झांसा देकर पुष्कर ने उसकी बहन के साथ शारिरिक सम्बन्ध स्थापित कर लिया

Rahul Joy
Published on: 16 Jun 2020 11:40 AM GMT
सिपाही का कारनामा: झांसा देकर बनाया शारिरिक सम्बन्ध, अब हुआ ये हाल
X
baliya case

बलिया: सी आर पी एफ के एक सिपाही के विरुद्ध एक युवती के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने , मारपीट व धमकी देने के मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस के अनुसार बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र की एक 22 वर्षीय युवती ने गत 14 जून को नशीली दवा का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया । परिजनों ने युवती को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया । युवती की बहन की शिकायत पर कल रात्रि बलिया शहर कोतवाली में भारतीय दंड विधान की धारा 376, 504, 506 व 511 तथा सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 की धारा 688 के अंतर्गत सी आर पी एफ की ग्यारहवीं बटालियन , लातेहार, रांची में कार्यरत सिपाही पुष्कर त्रिपाठी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है ।

सलमान परिवार पर शक: सुशांत की मौत से जुड़े हैं तार, इसने लगाए गंभीर आरोप

किशोरी ने आत्महत्या का प्रयास किया

युवती की बहन के अनुसार उसके पिता भी लातेहार में कार्यरत रहे । उसके पिता ने अपनी 22 वर्षीया पुत्री का विवाह पुष्कर से चार साल पहले तय किया । युवक के पिता के दहेज की ज्यादा मांग के बाद शादी उसके पिता ने तोड़ दिया । शादी टूटने के बाद शादी का झांसा देकर पुष्कर ने उसकी बहन के साथ शारिरिक सम्बन्ध स्थापित कर लिया । इसके बाद पुष्कर ने शादी से इंकार कर दिया । पुष्कर ने ततपश्चात टिक टॉक व फेसबुक पर युवती का अश्लील फोटो पोस्ट कर दिया । शिकायत के अनुसार फेसबुक, टिक टॉक व व्हाट्सएप पर प्रताड़ित करने की वजह से किशोरी ने आत्महत्या का प्रयास किया ।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि आरोपी सिपाही भदोही जिले का मूल रूप से निवासी है । उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है । इसके साथ ही सी आर पी एफ की सम्बंधित बटालियन के अधिकारियों को आरोपी के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई के लिए भी लिखा जाएगा ।

किशोरी को पिलाया तेज़ाब

उधर बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी को कथित रूप से तेजाब पिलाने के मामले में नया मोड़ आ गया है । तबियत बिगड़ने के बाद किशोरी जिला अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल की गई थी । जिला अस्पताल ने युवती के मेडिकल रिपोर्ट में किशोरी की हालत बिगड़ने के कारण उसके द्वारा संदिग्ध जहरीले पदार्थ का सेवन बताया ।

ऐसे में किशोरी को दबंगों द्वारा तेजाब पिलाने के किशोरी के पिता के दावे पर सवालिया निशान लग गया है । उल्लेखनीय है कि किशोरी के पिता ने मीडिया से बातचीत में दावा किया था कि उसकी पुत्री के साथ दबंगों ने राह चलते छेड़खानी किया तथा उसे ऐसिड पिला दिया ।

रिपोर्टर- अनूप कुमार हेमकर, बलिया

पंजाब में राम सिंह के नाम से रहता है ये दुर्दांत डकैत, बेची थी कोठी

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story