×

फिरोजाबाद: कलयुगी बेटों ने जमीन के लिए कर दी पिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले थाना जसराना क्षेत्र के गांव में दो कलयुगी पुत्रों ने जमीन के लिए अपने ही बुजुर्ग पिता की गला दबाकर हत्या कर दी।

Dharmendra kumar
Published on: 1 March 2021 5:50 PM GMT
फिरोजाबाद: कलयुगी बेटों ने जमीन के लिए कर दी पिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
X
दो कलयुगी पुत्रों ने जमीन के लिए अपने ही बुजुर्ग पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद एक भाई थाने आ गया, तो दूसरा फरार हो गया।

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले थाना जसराना क्षेत्र के गांव में दो कलयुगी पुत्रों ने जमीन के लिए अपने ही बुजुर्ग पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद एक भाई थाने आ गया, तो दूसरा फरार हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वही मृतक के अन्य पुत्र ने अपने दोनों भाइयों पर पिता की हत्या करने का मुकद्दमा दर्ज कराया है।

दरअसल खेरिया सलेमपुर निवासी मेबाराम पुत्र खूबलाल ( 90 साल ) की उसके ही सगे पुत्रों ने जमीन की खातिर गला दबाकर हत्या कर दी। बुजुर्ग की हत्या से गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस को जानकारी होते ही गांव पहुची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-01-at-07.20.06.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...हमीरपुर: संचारी रोग नियंत्रण अभियान शुरू, निकाली गयी जागरूकता रैली

वहीं पिता की हत्या करने के बाद थाने पहुंचे हत्यारोपी पुत्र लालबहादुर ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सभी जमीन को बेच रहे थे इसलिए मेंने और बड़े भाई हाकिम सिंह ने प्लान बनाकर उनकी अंगोछा से गला दबाकर हत्या कर दी। बड़ा भाई भाग गया और वो थाने आ गया। मृतक की दो शादी हुई थी। इधर पुलिस ने तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

ये भी पढ़ें...औरैया का देवकली मंदिरः महाकाल की तर्ज भोलेनाथ का श्रंगार, चढ़ा चांदी का मुकुट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story