×

कलयुगी बेटे की करतूतः इस उम्र में हुए दाने दाने को मोहताज, खा रहे दर दर की ठोकरें

मां-बाप के लिए उनकी असली पूंजी औलाद होती है। इसलिए वे अपनी पूरी जिंदगी की कमाई अपने बच्चों पर लगा देते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि एक दिन...

Ashiki
Published on: 26 Jun 2020 6:03 AM GMT
कलयुगी बेटे की करतूतः इस उम्र में हुए दाने दाने को मोहताज, खा रहे दर दर की ठोकरें
X

कानपुर देहात: मां-बाप के लिए उनकी असली पूंजी औलाद होती है। इसलिए वे अपनी पूरी जिंदगी की कमाई अपने बच्चों पर लगा देते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि एक दिन यह कमाई उन के लिए बुढ़ापे का सहारा बनेगी। लेकिन कानपुर देहात जिले में एक सरकारी शिक्षक ने अपने मां-बाप को पीट पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। अब दोनों बुजुर्ग सड़क पर रहकर दुसरे का सहारा बने हुए हैं औऱ न्याय मांगने के लिए एसपी डीएम के ऑफिस का चक्कर लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जान लें ये बातः कोरोना की पहचान में बहुत खास है ये लक्षण

कानपुर देहात जिले में एक बुजुर्ग मां बाप आज सड़कों पर रहने को मजबूर हैं। पेट भरने के लिए आस पास के लोग तरस खा कर खाना खिला देते हैं। लेकिन कुछ लोगों ने इन बुजुर्ग को सहारा दिया और न्याय मांगने के लिए खुद एसपी डीएम के पास पहुच गए।

बेटा एक सरकारी अध्यापक है

पीड़ित बुजुर्ग कमलेश कुमार का कहना है कि में पुखरायां कस्बे के रहने वाला हूं, मेरा बेटा एक सरकारी अध्यापक है। जो रसूलाबाद ब्लाक में पढ़ाता है। में भी एक अधयापक था, लेकिन समय के साथ-साथ बीमारी की वजह से आज हम बेसहारा हो गए। हमने अपनी मेहनत से अपना खुद का घर बनवाया। बेटे सोमिल को पढ़ाया शादी करवाई। लेकिन अब उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर हम दोनों को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। हम हार्ट के पेशेंट भी हैं। पत्नी को लेकर इधर उधर घूम रहा हूं। कोई सहारा नहीं है बुढ़ापे में। इस लिए आज हम खुद जिलाधिकारी के ऑफिस न्याय मांगने आए हैं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200625-WA0178-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, 100 रुपए होने में सिर्फ इतना बाकी, चेक करें रेट

इस पूरे मामले को लेकर एडीएम ने बताया कि यह दोनों बुजुर्ग आए थे और बेटे को लेकर शिकायत की थी, जिसके बाद इनकी शिकायत सुनी गई है जल्द ही इस पर दोनों को न्याय दिलाया जाएगा।

रिपोर्ट: मनोज सिंह

ये भी पढ़ें: लद्दाख में चीन को जवाब देने की तैयारी, संचार नेटवर्क बढ़ाने के लिए सरकार का बड़ा कदम

Ashiki

Ashiki

Next Story