यूपी: गरीबों को मिला बड़ा तोहफा, यहां शुरू हुई ये निशुल्क सुविधा

जन-जन तक समाज सेवा उपलब्ध कराने के प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा करने की पहल में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र जैसे अति पिछड़े जनपद को निशुल्क सिटी स्कैन के रूप में एक और सुविधा प्रदान की है। सोनभद्र एक अत्यंत पिछड़ा जनपद है जो कि नीति आयोग के सूची में भी दर्ज है।

सोनभद्र: जन-जन तक समाज सेवा उपलब्ध कराने के प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा करने की पहल में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र जैसे अति पिछड़े जनपद को निशुल्क सिटी स्कैन के रूप में एक और सुविधा प्रदान की है। सोनभद्र एक अत्यंत पिछड़ा जनपद है जो कि नीति आयोग के सूची में भी दर्ज है। आज सोनभद्र के जिला अस्पताल में निशुल्क सिटी स्कैन का शुभारंभ जिलाधिकारी एस राज लिंगम ने किया।

ये भी देखें:आरोपी सेंगर दे रहे हत्या की धमकी, पीड़िता की मां के वकील का बड़ा आरोप

जानकारी देते हुए जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर पी बी गौतम ने बताया सोनभद्र में यह वरदान से कम नहीं क्योंकि यहां की गरीब जनता इसमें सक्षम नहीं हो पाती थी कि वह वाराणसी जैसे दूरदराज शहर में जाकर सीटी स्कैन करा सके।

ये भी देखें:IMD की कड़ी चेतावनी: यहां रहेगा भीषण बारिश का प्रकोप

उन्होंने बताया यह व्यवस्था बिल्कुल निशुल्क है और सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम के 6:00 बजे तक उपलब्ध रहेगी। इसके अलावा आकस्मिक सेवाओं में भी इसकी सुविधा मिलती रहेगी।