×

सोनभद्र कारागार मामला, सिपाही ने इंचार्ज पर लगाया गाली गलौज का आरोप

सोनभद्र जिला कारागार में तैनात जेल वार्डन चित्रसेन सिंह  का कहना है कि बैंक की धोखाधड़ी के खिलाफ राबर्ट्सगंज कोतवाली में उन्होंने 18 दिसंबर 2020 को एसबीआई की शाखा राबर्ट्सगंज और एसबीआई जनरल इंश्योरेंस वाराणसी के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था

suman
Published on: 30 Jan 2021 11:12 AM GMT
सोनभद्र कारागार मामला, सिपाही ने इंचार्ज पर लगाया गाली गलौज का आरोप
X
सोनभद्र कारागार मामला, सिपाही ने इंचार्ज पर लगाया गाली गलौज का आरोप

सोनभद्र : जिला कारागार में तैनात जेल वार्डर चित्रसेन सिंह चंदेल ने गुरमा चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जेल वार्डर का कहना है कि बीती शाम जब वह अपने मुकदमे के संबंध में जानकारी लेने गुरमा चौकी में गया था तो चौकी इंचार्ज अंजनी कुमार राय ने उसे भद्दी भद्दी गालियां दी। जेल वार्डर का आरोप है कि उसने धोखाधड़ी के मामले में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक के खिलाफ राबर्ट्सगंज मुकदमा दर्ज कराया था, जब इस संबंध में जानकारी लेने चौकी में गया तो गुरमा चौकी इंचार्ज ने उसे अपमानित किया और जमकर गाली-गलौज किया। आज पीड़ित ने एसपी कार्यालय पहुंच कर कार्यवाई की गुहार लगाई है।

एडिशनल एसपी को प्रार्थनापत्र

सोनभद्र जिला कारागार में तैनात जेल वार्डन चित्रसेन सिंह का कहना है कि बैंक की धोखाधड़ी के खिलाफ राबर्ट्सगंज कोतवाली में उन्होंने 18 दिसंबर 2020 को एसबीआई की शाखा राबर्ट्सगंज और एसबीआई जनरल इंश्योरेंस वाराणसी के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था, पीड़ित ने बताया कि जनसुनवाई पोर्टल पर कारागार विभाग डिलीट हो गया है और उसे आख्या की जानकारी नहीं हो पा रही थी।

यह पढ़ें...धमाके में उड़ा बेटा: नशेड़ी पिता ने अपनी औलाद पर फेंका बम, दहल उठा कोलकाता

sonbhdra

इसलिए वह इस मामले में जानकारी लेने जिला कारागार के बगल में स्थित गुरमा चौकी में पहुंचा था। मौके पर मौजूद अंजनी कुमार राय चौकी इंचार्ज ने उसे जमकर बदसलूकी की और मामला वापस लेने की बात कहते हुए उसे गालियां दी। इससे वह काफी आहत हुआ और जेल के उच्च अधिकारियों को जानकारी भी दी।

यह पढ़ें...बदलें 5 जरुरी नियम: LPG धारक से लेकर ATM धारक ध्यान दें, तारीख नोट कर लें

sonbhdra

एडिशनल एसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई

जेल वार्डर चंद्रसेन सिंह चंदेल ने आज एसपी कार्यालय पहुंचकर एडिशनल एसपी ओमप्रकाश सिंह से कार्रवाई की गुहार लगाई। एडिशनल एसपी ने मामले की जांच करवाकर कार्यवाई का आश्वासन भी दिया है। पीड़ित जेलकर्मी ने बताया कि वह यूपी जेल एसोशिएसन का आजीवन सदस्य भी गई,इस मामले से उसने उच्च अधिकारियों को भी जानकारी दे दी है।

रिपोर्टर ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

suman

suman

Next Story