×

Sonbhadra News: अचानक से शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, तिलक चढ़ने के चंद घंटे पहले थम गई युवक की सांस

Sonbhadra News: इसके लिए घर के पास स्थित कुएं पर लगे पंपिंग सेट चलाने के लिए चलाने के लिए जैसे ही युवक पहुंचा, पांव फिसलने से कुएं में जा गिरा। आनन-फानन में उसे कुएं से निकालकर उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 29 April 2023 10:32 PM GMT
Sonbhadra News: अचानक से शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, तिलक चढ़ने के चंद घंटे पहले थम गई युवक की सांस
X
(Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: विंढमगंज थाना क्षेत्र के धूमा गांव में घर के लाडले की शादी की तैयारियों में जुटे परिवार की खुशियों पर अचानक से ग्रहण लग गया। तिलक चढ़ने के चंद घंटे पूर्व लाडले यानी युवक की, घर के पास स्थित कुएं में गिरने से मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब तिलक की तैयारियों के लिए पानी का इंतजाम किया जा रहा था। इसके लिए घर के पास स्थित कुएं पर लगे पंपिंग सेट चलाने के लिए चलाने के लिए जैसे ही युवक पहुंचा, पांव फिसलने से कुएं में जा गिरा। आनन-फानन में उसे कुएं से निकालकर उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बताया गया कि धूमा निवासी चंद्रशेखर के 26 वर्षीय बेटे अमरेश कुमार की हाल में ही शादी तय हुई थी। शनिवार को तिलक चढ़ाने की तैयारी चल रही थी। इस दौरान दूरदराज से रिश्तेदार आए हुए थे। मांगलिक गीत से घर का परिसर गूंज रहा था। उस दौरान पानी के इतजाम के लिए 50 मीटर दूर स्थित कुएं पर लगे पंपिंग सेट को चलाने के लिए युवक पहुंचा। जैसे ही उसने पंपिग सेट चालू करना चाहा, उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा। इससे उसकी मौत हो गई। चाचा रामेश्वर प्रसाद की तहरीर पर पंचनामा करते हुए पुलिस ने शव को पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

यूपी-एमपी सीमा पर पकड़ाया तीन लाख का गांजा

एमपी से सटे शक्तिनगर थाना क्षेत्र के तेलंगवा पुलिया के पास पुलिस ने होंडा सिटी कार के जरिए उड़ीसा से प्रयागराज ले जाई जा रही गांजे की खेप पकड़ने के साथ ही दो अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। कार की तलाशी में 30 पैकेटों में रखा 31 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पकड़ी गई गांजा खेप की कीमत तीन लाख बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक उक्त मामले में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। मुखबिर से मिली सूचना पर शक्तिनगर पुलिस और एसओजी टीम ने यह बरामदगी की। पकड़े गए मुकेश भैसा पुत्र परमेश्वर भैसा निवासी झारोगांव थाना लेफरीपड़ा और हेमंत किशन पुत्र अभिमन्यु निवासी मोहिल जोर थाना सदर सुंदरपुर जिला सुंदरगढ़, उड़ीसा ने बताया कि वह गांजा की खेप सुंदरगढ़ उड़ीसा से लेकर प्रयागराज पहुंचाने जा रहे थे। कामयाबी पाने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, थाना शक्तिनगर, निरीक्षक शेषनाथ पाल प्रभारी एसओजी, एएसआई वंशराज यादव थाना शक्तिनगर सहित अन्य शामिल रहे।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story