×

Sonbhadra News: तालाब में समाई दो मासूमों की जिंदगी, 24 घंटे में पांच की मौत

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जैत गांव में जहां तालाब में नहा रहे दो मासूमों की डूबकर मौत हो गई। वहीं, अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में महिला सहित तीन की जान चली गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 April 2023 10:32 PM GMT
Sonbhadra News: तालाब में समाई दो मासूमों की जिंदगी, 24 घंटे में पांच की मौत
X
तालाब में डूबने से दो मासूम की मौत (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले के लिए शुक्रवार 24 घंटों में पांच लोगों की मौत हो गई। राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जैत गांव में जहां तालाब में नहा रहे दो मासूमों की डूबकर मौत हो गई। वहीं, अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में महिला सहित तीन की जान चली गई। महज 24 घंटे के भीतर पांच की मौत से कोहराम की स्थिति बनी रही। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहाते समय मासूम चले गए गहरे पानी में

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र निवासी बलवंत यादव ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका 10 वर्षीय बेटा प्रियांशु, गांव के ही सत्यप्रकाश पुत्र दिलीप के साथ तालाब में नहा रहा था। दोनों गहरे पानी में डूब गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

शराब दुकान के सेल्समैन की मौत

सुकृत चैकी के बंतरा गांव के समीप वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर टक्कर से बाइक सवार सेल्समैन अंकित मौर्य (24) पुत्र रामसुधार निवासी ओइनी थाना रायपुर की मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा गौतम गुप्ता (25) पुत्र गोविंद गुप्ता निवासी तेलाड़ी थाना पन्नूगंज गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि गौतम गुप्ता अंग्रेजी शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। शुक्रवार को उसे मधुपुर स्थित शराब के दुकान पर सेल्स मैन की नियुक्ति मिली थी। वह घर से अपने मित्र अंकित के साथ बाइक से मधुपुर आया। दुकान से स्टॉक आदि का मिलान करने के बाद, बट गांव स्थित अंकित के चाचा के यहां बाइक से जा रहा था। फ्लाई ओवर से उतरने के बाद बनी क्रासिंग के पास बाइक टकरा गई, जिससे दोनों घायल हो गए। कुछ देर बाद ही गौतम की मौके पर मौत हो गई।

बाइक की टक्कर से हो गई मौत

घोरावल-राबर्ट्सगंज मार्ग पर शाहगंज थाना क्षेत्र के टेटी माइनर के पास राकेश केशरी (24) पुत्र गुलाब केशरी खाना खाने के बाद मोबाइल से बात करते हुए सड़क किनारे टहल रहा था। तभी वहां से गुजर रही बाइक ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बोलेरो ने मारी टक्कर, मौतः

विंढमगंज थाना क्षेत्र के हीराचक गांव निवासी जिरवा देवी ( 55) पत्नी शिवनाथ भुइया अपनी बहू का इलाज कराकर घर के लिए लौट रही थी। उसी दौरान सड़क पार करते समय तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पूरे दिन कुछ-कुछ घंटे के अंतराल पर हादसा होने का क्रम बने रहने से कोहराम की स्थिति बनी रही।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story