Sonbhadra News: सोनभद्र में दर्दनाक हादसा: वीआईपी ड्यूटी में जा रहे पुलिसकर्मी को ट्रक ने रौंदा, टुकड़ों में बंटा शरीर

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के चंडी तिराहे के पास ट्रक से कुचलकर प्रधानमंत्री की वीआईपी सुरक्षा ड्यूटी करने जा रहे पुलिसकर्मी की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 5 July 2023 7:23 AM GMT
Sonbhadra News: सोनभद्र में दर्दनाक हादसा: वीआईपी ड्यूटी में जा रहे पुलिसकर्मी को ट्रक ने रौंदा, टुकड़ों में बंटा शरीर
X

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के चंडी तिराहे के पास ट्रक से कुचलकर प्रधानमंत्री की वीआईपी सुरक्षा ड्यूटी करने जा रहे पुलिसकर्मी की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। सड़क किनारे बाइक खड़ी कर चाय पीते वक्त तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया और उसके चक्कों से कुचलकर शरीर दो टुकड़ों में बंट गया।

ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया

वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर हुए हादसे के चलते देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। दुर्घटना करने वाली ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह और घोरावल सीओ अमित कुमार ने भी घटना की जानकारी ली और कार्रवाई के लिए जरूरी निर्देश दिए। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। हादसे की सूचना सिपाही के मूल निवास देवरिया भेज दी गई है।

थाना घोरावल में तैनात था 2020 बैच का आरक्षी

बताते हैं कि आरक्षी विवेक कुमार बरनवाल पुत्र स्व. शंकर जी बरनवाल निवासी टोला अहिबरन राय थाना खामपार जनपद देवरिया का रहने वाला था और थाना घोरावल में 29 मई 2021 से तैनात था। घोरावल थाने में तैनात आरक्षी विवेक कुमार बरनवाल 2020 का सिपाही था और उसकी ड्यूटी बुधवार को वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वीआईपी सुरक्षा ड्यूटी में लगी हुई थी। उसी सिलसिले में वह वाराणसी वीआईपी सुरक्षा ड्यूटी में जा रहा था। राबर्ट्सगंज में ईदगाह के सामने फ्लाईओवर से उतरते हुए एक ट्रक जो, लोढ़ी की तरफ से आ रहा था, एक वाहन को ओवरटेक करते हुए सड़क के साइड में अपनी बाइक के साथ खड़े होकर चाय पी रहे आरक्षी विवेक बरनवाल को टक्कर मार दी।

पुलिस महकमे में शोक की लहर

टक्कर इतनी तेज थी कि सिपाही का शरीर मौके पर ही दो टुकड़ों में बंट गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह और क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार ने पूरी घटना की जानकारी दी और मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि आरक्षी विवेक घोरावल थाने में तैनात था और उसकी ड्यूटी पीएम के वीआईपी सुरक्षा ड्यूटी में लगी थी, जिसके लिए वह जा रहा था। उसी दौरान हो सड़क हादसे की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story