Sonbhadra News: रोडवेज बस की टक्कर से ऑटो सवार महिला की मौत, दो मासूमों सहित आठ घायल, चार गंभीर

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के बट तिराहे के पास सवारी उतार रहे ऑटो में रोडवेज बस ने तेजी से टक्कर मार दी। इससे एक महिला की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 4 July 2023 12:55 PM GMT
Sonbhadra News: रोडवेज बस की टक्कर से ऑटो सवार महिला की मौत, दो मासूमों सहित आठ घायल, चार गंभीर
X
Sonbhadra News (Pic: Social Media)

Sonbhadra News: वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर मंगलवार को एक और जिंदगी हादसे की भेंट चढ़ गई। राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के बट तिराहे के पास सवारी उतार रहे ऑटो में रोडवेज बस ने तेजी से टक्कर मार दी। इससे जहां एक महिला की मौत हो गई। वही दो मासूमों सहित आठ घायल हो गए। उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। चार की हालत ज्यादा गंभीर पाते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर मौके पर देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

बताते हैं कि मधुपुर बाजार से सवारियों को लेकर एक ऑटो अहरौरा, मिर्जापुर के लिए जा रहा था। हाइवे स्थित बट तिराहे के पास पहुंचकर चालक ने सवारी बैठाने और उतारने के लिए आटो रोकी। जैसे ही उसने एक साइड कर सवारी बैठाना शुरू किया वैसे ही शक्तिनगर से वाराणसी के लिए जा रही रोडवेज बस ने पीछे से आटो में टक्कर मार दी। इससे जहां ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं, ऑटो चालक सुरेंद्र यादव निवासी अहरौरा, मिर्जापुर, धर्मेंद्र 35 वर्ष निवासी बंतरा, 32 वर्षीय पत्नी बेबी, छह वर्षीय बेटा नितेश, चार वर्षीय बेटी राधिका तथा बट गांव निवासी कनक शर्मा 32 वर्ष, रमेश मौर्य 30 वर्ष, तकिया गांव निवासी एकलाख अहमद 40 वर्ष, बभनौली निवासी आदिल 30 वर्ष घायल हो गए।

घायलों को मधुपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। रास्ते में बेबी ने दम तोड़ दिया। वहीं, धर्मेंद्र, कनक, आदिल सहित चार को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों मासूमों सहित तीन का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। उधर, सड़क हादसे के चलते जान गंवाने वाली बेबी के पति धर्मेंद्र की स्थिति जहां जिंदगी-मौत से जूझने वाली बनी हुई है। वहीं दोनों मासूमों के सिर से मां का साया उठ गया है। विधि की इस विडंबना को लेकर जहां लोग भौंचक नजर आए। वहीं, मां की मौत, पिता के वाराणसी स्थित अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझने के बीच, जिला अस्पताल में भर्ती दोनों मासूमों की सलामती को लेकर भी परिवारीजनों में चिंता की स्थिति बनी रही।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story