Sonbhadra News: फिल्म की शूटिंग के लिए सोनभद्र आए डायरेक्टर का मिला शव, संदेहास्पद हालात में होटल के कमरे में मौत

Sonbhadra News:वाराणसी के भिखारीपुर के रहने वाले भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर व प्रोड्यूसर सुभाष चंद्र तिवारी का शव बुधवार की सुबह जिला मुख्यालय स्थित होटल के एक कमरे में पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 24 May 2023 1:09 PM GMT
Sonbhadra News: फिल्म की शूटिंग के लिए सोनभद्र आए डायरेक्टर का मिला शव, संदेहास्पद हालात में होटल के कमरे में मौत
X
फिल्म की शूटिंग के लिए सोनभद्र आए डायरेक्टर का मिला शव

Sonbhadra News : वाराणसी के भिखारीपुर के रहने वाले भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर व प्रोड्यूसर सुभाष चंद्र तिवारी का शव बुधवार की सुबह जिला मुख्यालय स्थित होटल के एक कमरे में पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई। वो महाराष्ट्र के मुंबई से अपना कामकाज चलाते थे। ‘दो दिल बंधे एक डोरी’ से फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वह 11 मई को सोनभद्र पहुंचे थे। तब से वह जिला मुख्यालय स्थित एक होटल के कमरा नंबर पांच में रह रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सुबह होटल का कमरा नहीं खुलने पर हुई घटना की जानकारी

बताते हैं कि फिल्म का सोनभद्र में फिल्माया जाने वाले ज्यादातर हिस्से की शूटिंग की जा चुकी थी। राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ममुआ गांव में, इस फिल्म का सोनभद्र में फिल्माया जाने वाला आखिरी हिस्सा शूट किया गया था। रात 12 बजे के करीब फिल्म की हीरोइन काजल यादव और फिल्म के हीरो प्रेम सिंह को बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना करने के बाद सुभाष चंद तिवारी, अपने कमरे में सोने चले गए थे। सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल के दूसरे कमरे में रह रहे फिल्म यूनिट के सदस्यों ने होटल संचालक को सूचना दी। होटल स्टाफ ने भी आकर दरवाजा खटखटाया आवाज दी लेकिन अंदर से कोई उत्तर नहीं मिला। इसके बाद दरवाजे का एक छोटा सा हिस्सा तोड़ा गया। उस में देखा गया तो वह अपने बिस्तर पर औंधे मुंह पड़े हुए थे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

डॉक्टरों के मुताबिक सुबह से पांच घंटे पहले हुई मौत, वजह स्पष्ट नहीं

पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाकर देखा तो सुभाष चंद्र तिवारी की मौत हो चुकी थी। शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने भी देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पीएम हाउस में रखवा दिया गया। जिला अस्पताल में जांच करने वाले डॉक्टरों का मानना था कि मौत पांच घंटे पहले ही हो चुकी है। मौत की असली वजह क्या है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। घटना की विस्तृत जांच के लिए पुलिस ने संबंधित कमरे को सील कर दिया है और मौत का सही कारण जानने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिवार वालों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है और वह सोनभद्र के लिए रवाना हो गए हैं।

बीती शाम से ही थी दिक्कत, फिर भी उन्हें ले जाया गया शूटिंग स्थल पर

प्रोड्यूसर सुभाष चंद तिवारी को मंगलवार शाम से ही शारीरिक दिक्कत बताई जा रही थी। फिल्म यूनिट के सदस्यों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सीने में दर्द की शिकायत की। इसको लेकर उन्होंने पास के हॉस्पिटल में चेकअप भी कराया था। दवा लेकर कमरे पर आए तो उन्हें मम्मा स्थित शूटिंग स्थल ले जाया गया। रात में ही फिल्म यूनिट के कई सदस्यों की तरफ से हिसाब का दबाव दिए जाने पर, वह देर रात तक जागते रहे। रात को फिल्म के हीरो-हीरोइन को विदा करने के बाद कमरे में चले गए, जहां बुधवार की सुबह उन्हें मृत पाया गया। उधर, फिल्म यूनिट के कई सदस्यों ने मैनेजर पर भुगतान अटकाने का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वह पिछले 12 मई से सोनभद्र में है। अभी उन्हें कोई मेहनताना नहीं दिया गया है। आज मेहनताना देने का वायदा किया गया था कि प्रोड्यूसर के मृत मिलने की घटना घट गई।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story