×

Sonbhadra News: प्रेमी ने की बेवफाई, प्रेमिका ने प्राथमिक स्कूल में बच्चे को दिया जन्म, अस्पताल में भर्ती

Sonbhadra News: प्रेमी ने की बेवफाई, गर्भवती हाल में दरबदर की ठोकर खाती प्रेमिका ने प्राथमिक स्कूल में शरण लेकर जना बच्चा, अस्पताल में भर्ती

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 July 2023 5:53 PM GMT
Sonbhadra News: प्रेमी ने की बेवफाई, प्रेमिका ने प्राथमिक स्कूल में बच्चे को दिया जन्म, अस्पताल में भर्ती
X
युवती ने प्राथमिक स्कूल में बच्चे को दिया जन्म, हॉस्पिटल ले जाती एम्बुलेंस : Photo- Newstrack

Sonbhadra News: विंढमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताते हैं कि यहां एक आदिवासी किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर एक युवक ने संबंध बनाया। मामला परिवार वालों के संज्ञान में आया तो दोनों घर-बार छोडकर गायब हो गए। इस बीच रविवार की रात प्रसव की स्थिति में पीड़िता ने अपने गांव के ही प्राथमिक स्कूल के बरामदे को अपना ठिकाना बनाया और रविवार की पूरी रात अकेले ही प्रसव पीड़ा सहते हुए सोमवार की सुबह बच्चे को जन्म दिया। सुबह स्कूल की तरफ गए ग्रामीणों की जब उस पर नजर पड़ी तो उसे खून से लथपथ और पास में एक नवजात बच्ची पड़ा देखा तो अवाक रह गए।

मामले की जानकारी पुलिस को देने के साथ ही, एंबुलेंस के जरिए, सीएचसी दुद्धी पहुंचाया गया,ं जहां उसका दवा-इलाज जारी है। बताते हैं कि विंढ़मगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी का एक वर्ष पूर्व बगल गांव के रहने वाले युवक से प्रेम संबंध हो गया। इस बीच उसे गर्भ ठहर गया। चार माह पहले जब यह बात लड़की के परिवार वालों के संज्ञान में आई तो उन्होंने इस पर एतराज जताया। इसके बाद किशोरी अचानक से घर छोड़कर चली गई। उसी दौरान किशोरी को भी घर से बाहर जाने की जानकारी मिली।

प्राथमिक स्कूल में लावारिश हाल में दिया बच्चे को जन्म

परिवार वालों ने समझा कि किशोरी अपने प्रेमी के साथ चली गई है लेकिन सोमवार की सुबह जब उसे पुलिस के जरिए, बेटी को गांव के ही प्राथमिक स्कूल में लावारिश हाल में प्रसव पीडा सहने और बच्चा जनने की जानकारी मिली तो अवाक रह गए। फिलहाल ग्रामीणों की मदद से पीड़िता को दुद्धी सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

पीड़िता के पिता का कहना था कि उसका प्रेमी अगर उसे नहीं अपनाता है तो वह कार्रवाई के लिए पुलिस से गुहार लगाएंगे। वहीं सीएचसी अधीक्षक शाह आलम ने बताया कि प्रसव के बाद पीड़िता को सीएचसी लाया गया, जिसे भर्ती कर उपचार जारी है। इलाज में उसके परिवार वालों का सहयोग मिल रहा है। लड़का पक्ष से अभी कोई नहीं आया है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story