×

Sonbhadra News: दिल दहलाने वाली वारदात, ईंट से सिर कूचकर मजदूर की हत्या, साथी ने दिया घटना को अंजाम

Sonbhadra News: निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर की ईंट से सर कूच कर हत्या कर दी गई। दिल दहलाने वाली वारदात की सूचना पुलिस को मिली तो महकमे में हड़कंप मच गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 Sep 2023 9:05 AM GMT
Sonbhadra News: दिल दहलाने वाली वारदात, ईंट से सिर कूचकर मजदूर की हत्या, साथी ने दिया घटना को अंजाम
X
(Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उम्भा गांव में रविवार को आश्रम पद्धति विद्यालय के निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर की ईंट से सर कूच कर हत्या कर दी गई। दिल दहलाने वाली वारदात की सूचना पुलिस को मिली तो महकमे में हड़कंप मच गया। घोरावल इंस्पेक्टर अंजनी राय के मौके पर पहुंचने के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह और क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पता चला कि साथी मजदूर ने ही उसकी हत्या की है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

बस्ती से आए थे मजदूर

बताते चलें कि समाज कल्याण विभाग की तरफ से उम्भा गांव में आश्रम पद्धति विद्यालय का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य के लिए ठेकेदार की तरफ से बस्ती के कई मजदूरों को लाया गया था। उन्हीं मजदूरों के साथ सुदामा उर्फ चंद्रमणि 32 वर्ष पुत्र राम भागवत भारती और पवन उर्फ सूरज कुमार 27 वर्ष पुत्र श्यामलाल ग्राम पतीला पोस्ट बेलघाट थाना गौर जिला बस्ती भी पहुंचे हुए थे। कहा जा रहा है कि रविवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इससे खफा पवन ने सुदामा के सिर पर ईंट से कई वार कर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी को कई रात से नहीं आ रही थी नींद

पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है। बातचीत करने पर उसने पुलिस को बताया कि बहुत दिनों से उसे रात-रात भर नींद नहीं आती। घबराहट होती है, एंजायटी की समस्या है। इस घबराहट में उसने अपने ही साथ काम करने वाले मजदूर सुदामा उर्फ चंद्रमणि को ईंट से मारकर हत्या कर दी और ईंट को पास में ही फेंक दिया। घोरावल थानाध्यक्ष के मुताबिक मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वह लोग थाना घोरावल पहुंच रहे हैं। शव को मर्चरी में रखवा दिया गया है। तहरीर अभी प्राप्त नहीं है। परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story