×

Sonbhadra News: सोनभद्र में आसमानी कहर, एक युवक और दो मवेशियों की मौत

Sonbhadra News:दोनों घटनाएं दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में घटी। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

Kaushlendra Pandey
Published on: 26 May 2023 10:33 PM GMT
Sonbhadra News: सोनभद्र में आसमानी कहर, एक युवक और दो मवेशियों की मौत
X
Sonbhadra News

Sonbhadra News: जिले में शुक्रवार की शाम की बूंदाबांदी के दौरान अलग-अलग जगहों पर बरपे आसमानी कहर ने एक युवक और दो मवेशियों की जान ले ली। दोनों घटनाएं दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में घटी। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

कनहर डूब क्षेत्र से आशियाना उजाड़कर लौटते समय आया चपेट में

45 वर्षीय मुमताज पुत्र अहमद अली निवासी सुंदरी विस्थापन पैकेज मिलने के बाद अपने आशियाने को उजाड़ कर शुक्रवार की शाम, ट्रैक्टर पर बांस बल्ली लेकर विस्थापित कॉलोनी आ रहा था। पांगन नदी के किनारे पहुंचते ही तेज हवा के साथ आकाशीय बिजली गिरी और उसकी चपेट में आकर मुमताज की मौत हो गई।

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय.. कोई कहावत हुई चरितार्थ

ट्रैक्टर पर मुमताज के साथ उसका छक्ष वर्षीय बच्चा उमर नूरानी और उसका भतीजा 12 वर्षीय रजाबुद्दीन भी बैठा हुआ था, लेकिन दोनों को कुछ नहीं हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बांस के दरख्त पर गिरी बिजली दो गायों की मौत

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के रन्नू गांव में शाम को गरज-चमक के बीच गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो गायों की मौत हो गई। राम प्रसाद अपने घर पर दो गाय को बांस के पेड़ के नीचे बांधे हुए थे। उसी दौरान अचानक गिरी आकाशीय बिजली से दोनों की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story