Sonbhadra News: फर्जी परमिट पर वाहन पार कराने पर बवाल, एक्स आर्मी जवान-खान निरीक्षक को बनाया बंधक

Sonbhadra News: संबंधित ट्रक और एक्स आर्मी को हिरासत में लेकर पुलिस कोतवाली चली गई। एसडीएम ने वाहन संचालकों को इसकी एक तहरीर पुलिस को देने और पुलिस को उस पर मामला दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Kaushlendra Pandey
Published on: 26 Jun 2023 2:51 AM GMT
Sonbhadra News: फर्जी परमिट पर वाहन पार कराने पर बवाल, एक्स आर्मी जवान-खान निरीक्षक को बनाया बंधक
X
Sonbhadra News (photo: social media )

Sonbhadra News: जिले में चेकिंग प्वाइंटों पर तैनात एक्स आर्मी जवानों और खान महकमे के कुछ लोगों की मिलीभगत से बगैर नंबर तथा बगैर परमिट वाले वाहनों को पार कराए जाने को लेकर गुस्साए लोगों ने रविवार की रात जमकर बवाल काटा। जिला मुख्यालय स्थित राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लोढ़ी स्थित चेकिंग प्वाइंट पर तैनात एक्स आर्मी के ही एक जवान के भाई के नाम पंजीकृत ट्रक को फर्जी परमिट के जरिए खनिज लेकर, चेकिंग प्वाइंट से आगे निकलते देख लोगों का गुस्सा भड़क उठा।

जाने पूरा मामला

हाइवे पर वाहन को रोकते हुए ट्रांसपोर्टरों-स्वामिया ने जहां खासा हंगामा किया। वहीं मौके पर पहुंचे एक्स आर्मी जवान और खान निरीक्षक को कुछ लोगों ने बंधक बना लिया। एसडीएम शैलेंद्र कुमार मिश्रा और पुलिस के हस्तक्षेप पर किसी तरह लोग शांत हुए। इसके बाद संबंधित ट्रक और एक्स आर्मी को हिरासत में लेकर पुलिस कोतवाली चली गई। एसडीएम ने वाहन संचालकों को इसकी एक तहरीर पुलिस को देने और पुलिस को उस पर मामला दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

एसडीएम के मौके से हटते ही एक्स आर्मी जवान ने की भागने की कोशिश

जैसे ही एसडीएम मौके से हटकर एक किनारे पहुंचे, वैसे ही एक्स आर्मी जवान ने खुद को बचाने के लिए दौड़ लगा दी। यह देख लोगों ने एक बार फिर से हंगामा शुरू कर दिया। वहीं कुछ लोगों ने दौड़कर एक्स आर्मी को दबोच लिया और नाराजगी जताते हुए, उसे पकडकर पुलिस के हवाले कर लिया। पुलिस एक्स आर्मी जवान और वाहन दोनों को लेकर कोतवाली चली आई। समाचार दिए जाने तक मौके पर गहमागहमी बनी हुई थी और वाहन संचालक चेकिंग प्वाइंटों से वाहनों की आवाजाही पर नजर बनाए हुए थे।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story