×

Sonbhadra News: पहाड़ी पर मिला अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव, प्रेमी पर ही अपहरण और हत्या का शक

Sonbhadra News: परिवार वालों का आरोप है कि उसके कथित प्रेमी ही उसे दो दिन पूर्व लेकर लापता हुआ और पहाड़ी पर ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 17 Aug 2023 3:59 AM GMT
Sonbhadra News: पहाड़ी पर मिला अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव, प्रेमी पर ही अपहरण और हत्या का शक
X
Sonbhadra Crime News (photo: social media )

Sonbhadra News:अनपरा थाना क्षेत्र के मनरहवा गांव में बुधवार की देर रात दो दिन से लापता युवती का शव अर्धनग्न हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बृहस्पतिवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। परिवार वालों का आरोप है कि उसके कथित प्रेमी ही उसे दो दिन पूर्व लेकर लापता हुआ और पहाड़ी पर ले जाकर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी पाकर रात में ही पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया और मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकार पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल तथा प्रभारी निरीक्षक अनपरा से घटना के बारे में जरूरी जानकारी ली और मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए।

बताया जाता है कि मनरहवा गांव निवासी 22 वर्षीय एक युवती पिछले 14 अगस्त की रात से ही लापता थी। काफी तलाश के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तब बुधवार की देर शाम 7:30 बजे के करीब उसके भाई की तरफ से अनपरा थाने जाकर एक तहरीर दी गई। आरोप लगाया कि 14 अगस्त की रात उसकी बहन अपने सहेली के यहां थी। उसी दौरान वहां, अनपरा थाना क्षेत्र के पिपरी निवासी उमेश जायसवाल नामक युवक, जिसे युवती का प्रेमी बताया जा रहा है, वहां पहुंचा और उसे कहीं ले गया। तहरीर में हत्या की भी आशंका जताई गई।

आसपास के इलाके में छानबीन शुरू करने पर मिला शव

पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों को साथ लेकर आसपास के इलाके में छानबीन शुरू की तो पहाड़ी पर शव पड़ा पाया गया। इसकी जानकारी मिलते ही एसपी डॉ. यशवीर सिंह और क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों और ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई गई और अनपरा पुलिस को मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए गए। परिवार वालों का आरोप है कि प्रेमी ने ही युवती की हत्या की है। एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि युवती के परिवार वालों ने प्रेमी पर ही हत्या का शक जताया है। आरोपी अभी फरार है।

प्रकरण में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story