×

Sonbhadra News: डाकघर-पेट्रोल पंप पर हुई चोरियों का खुलासा, नेटवर्क बनाकर की जा रही थी चोरियां, दो गिरफ्तार

Sonbhadra News: हाइवे से सटे इलाकों में चोरी करने वाले एक अंतर्जनपदीय गिरोह का खुलासा हुआ है। राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने डाकघर और पेट्रोल पंप पर हुई चोरी का खुलासा करने के साथ ही चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। गि

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 Aug 2023 12:10 PM GMT
Sonbhadra News: डाकघर-पेट्रोल पंप पर हुई चोरियों का खुलासा, नेटवर्क बनाकर की जा रही थी चोरियां, दो गिरफ्तार
X
डाकघर-पेट्रोल पंप पर हुई चोरियों का खुलासा, दो गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: हाइवे से सटे इलाकों में चोरी करने वाले एक अंतर्जनपदीय गिरोह का खुलासा हुआ है। राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने डाकघर और पेट्रोल पंप पर हुई चोरी का खुलासा करने के साथ ही चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह के अन्य सदस्यों की भी तलाश जारी है।

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर चटकाया गया था डाकघर का ताला

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर जब लोग आजादी का पर्व मनाने की तैयारी में जुटे हुए थे। तब चोरों ने वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग से सटे मधुपुर कस्बे में डाकघर का ताला चटका कर हड़कंप मचा दिया था। डाकघर के कैश काउंटर में रखी हजारों की नकदी भी चोर उड़ा ले गए थे। इसके चंद दिन बाद ही लोहरा में हाईवे किनारे स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने पहुंचे चोर, पंप स्थित ऑफिस से महंगी मोबाइल लेकर गायब हो गए थे। इसी तरह चोरी की और भी छिटपुट घटनाएं पुलिस के संज्ञान में आ रही थी। जिसको देखते हुए पुलिस चोरों की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई थी।

चोर गिरोह के मिर्जापुर निवासी दो आरोपियों की हुई गिरफ्तारी: सीओ

क्षेत्राधिकारी नगर राहुल पांडेय ने राबर्ट्सगंज कोतवाली में गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए बताया कि विगत दिनों मे हो रही लगातार चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह की तरफ से अभियान चलाने के निर्देश दिए गए थे। उसी कड़ी में प्रभारी निरीक्षक रॉबर्ट्सगंज लक्ष्मण पर्वत और सुकृत चौकी इंचार्ज आशीष कुमार पटेल की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने मिली सूचना के आधार पर बैजू बाबा मंदिर, सुकृत के पास से अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के सदस्य सचिन कुमार पुत्र राजाराम भारती निवासी बैरनपुर, थाना अहरौरा, मीरजापुर और अनिल कुमार पुत्र राजबहादुर निवासी रामपुर, थाना अदलहाट, जिला मीरजापुर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में जहां डाकघर और पेट्रोल पंप पर हुई चोरी का खुलासा हुआ। वहीं उनके पास से पेट्रोल पंप से उड़ाए गए मोबाइल के साथ ही डाकघर से उड़ाई गई लगभग 48000 की रकम में से 4700 नगद बरामद कर लिए गए। पूछताछ के बाद आरोपियों का धारा 380 और 411 आईपीसी के तहत चालान कर दिया गया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story