Sonbhadra News: चंदौली में मिलीं सोनभद्र से लापता हुईं तीन चचेरी बहनें, पुलिस ने ऐसे किया बरामद

Sonbhadra News: पुलिस के मुताबिक शाहगंज थाना क्षेत्र के किंगरी ने बुधवार को थाना शाहगंज पर तहरीर कि उसकी बेटी और उसके दो भाइयों की बेटियां, जिनकी उम्र लगभग 15- 16 साल है, अचानक लापता हो गई हैं

Kaushlendra Pandey
Published on: 25 May 2023 3:41 PM GMT
Sonbhadra News: चंदौली में मिलीं सोनभद्र से लापता हुईं तीन चचेरी बहनें, पुलिस ने ऐसे किया बरामद
X
घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: शाहगंज थाना क्षेत्र के किंगरी गांव से दो दिन पूर्व रहस्यमय हाल में लापता हुई तीन चचेरी बहनों को चंदौली के चकिया से बरामद कर लिया गया है। उन्हें वहां लतीफ शाह मजार के पास से बरामद करने के साथ ही मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र निवासी एक युवक को भी हिरासत में लिए जाने की चर्चा है। लड़कियों के गायब होने में तो उसकी कोई भूमिका नहीं, इसको लेकर पूछताछ की जा रही है। लड़कियों से पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

लगातार बदल रही थी लोकेशन

पुलिस के मुताबिक शाहगंज थाना क्षेत्र के किंगरी ने बुधवार को थाना शाहगंज पर तहरीर कि उसकी बेटी और उसके दो भाइयों की बेटियां, जिनकी उम्र लगभग 15- 16 साल है, अचानक लापता हो गई हैं। मामले में 363 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की गई तो लड़कियों के लोकेशन मड़िहान में ट्रैस हुई। पुलिस वहां पहुंची तो लड़कियां दूसरी जगह जा चुकी थीं। इस दौरान मिली जानकारी के आधार पर मल्हार थाना क्षेत्र के गंगापुर निवासी एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। स्थिति को देखते हुए मिर्जापुर की मड़िहान पुलिस लड़कियों की बरामदगी के लिए सक्रिय हो गई। इसी बीच गुरूवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि तीनों लड़कियां चंदौली के चकिया स्थित लतीफ शाह की मजार पर मौजूद हैं। मिली जानकारी के आधार पर लड़कियों को बरामद कर शाहगंज ले आया गया, जहां आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करते हुए उन्हें परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया गया।

पुलिस का दावा, लड़कियों के गायब होने के पीछे जुड़ी है ये कहानी

क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार के मुताबिक तीनों लड़कियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि तीनों लड़कियां अपनी मर्जी से गत 23 मई को घर से भागी थीं। इमलीपुर होते हुए शाम को मड़िहान पहुंची। वहां उन्हें संदीप शुक्ला नाम का एक व्यक्ति मिला जिसने इन्हें रात भर ठहरने की जगह देने का आश्वासन दिया और अपने घर ले जाने लगा। नशे में होने के कारण उसकी गतिविधियां गड़बड़ समझ में आईं। यह देख तीनों लड़कियां उसके पास से रात में ही भाग गईं और मड़िहान थाना क्षेत्र के किसी गांव में रात में एक आम के पेड़ के नीचे रुकी रहीं।

ऑटो चालक के जरिए लड़कियों तक पहुंची पुलिस

लड़कियां अगले दिन सुबह मड़िहान कस्बे पहुंची और वहां से सुबह ऑटो तय लतीफ शाह की मजार चकिया, चंदौली चली गईं। ऑटो वाले व्यक्ति जिसका नाम हरिओम है, जिसे पुलिस ने मिली जानकारी के आधार पर खोज निकाला और उनकी निशानदेही पर लतीफ शाह की मजार चकिया चंदौली पहुंचकर तीनों लड़कियों को बरामद कर लिया। संदीप शुक्ला कौन है, इसके बारे में छानबीन की जा रही है। लड़कियों की बरामदगी में क्षेत्राधिकारी अमित कुमार के साथ, थाना प्रभारी शाहगंज संजय कुमार पाल, विवेचक कुंवर सिंह एवं अन्य पुलिसकर्मियों ने अहम भूमिका निभाई।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story