Sonbhadra News: वाहन का चक्का बदल रहे चालक-खलासी को ट्रेलर ने कुचला, मौत, वाराणसी से मोटर पार्ट्स लेकर जा रहे थे झारखंड

Sonbhadra News: वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे वाहन का चक्का बदल रहे चालक-खलासी की ट्रेलर से कुचलकर मौत हो गई। दोपहर बाद झारखंड से उनके परिवार के लोग पहुंचे, तब दोनों की शिनाख्त हुई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 5 July 2023 11:55 AM GMT
Sonbhadra News: वाहन का चक्का बदल रहे चालक-खलासी को ट्रेलर ने कुचला, मौत, वाराणसी से मोटर पार्ट्स लेकर जा रहे थे झारखंड
X
हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हिंदुआरी पुलिस चौकी अंतर्गत बहेरवा गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे वाहन का चक्का बदल रहे चालक-खलासी की ट्रेलर से कुचलकर मौत हो गई। दोपहर बाद झारखंड से उनके परिवार के लोग पहुंचे, तब दोनों की शिनाख्त हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं परिवार वालों की तहरीर पर संबंधित वाहन और उसके चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ हादसा

बताते हैं कि चालक गोल्डेन चौधरी (28) पुत्र संतोष चौधरी निवासी मधेया, पो. हूर, थाना गढ़वा, खलासी/परिचालक दिनेश चौधरी (16) पुत्र भरदूल निवासी बेलचंपा, थाना गढ़वा झारखंड को साथ लेकर वाराणसी गया था। वहां से दोनों पिकअप पर मोटर साइकिल का पार्ट्स लोड कर, गढ़वा, झारखंड के लिए वापस हो रहे थे। बताते हैं कि दोनों जैसे ही तेंदू पुल से पहले बहेरवा गांव के पास पहुंचे, पिकअप का एक टायर ब्रस्ट कर गया। इस पर वाहन को सड़क किनारे लगाकर, दोनों दाहिनी तरफ चक्का बदलने लगे। उसी समय वाराणसी की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रेलर दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गया। इससे मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की केस

सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल लाई जहां आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करते हुए शवों को पीएम हाउस में रखवा दिया गया। इसके बाद पिकअप में मिले कागजातों के आधार पर झारखंड की गढ़वा पुलिस से संपर्क साधते हुए, दोनों की पहचान कराई गई। गढ़वा पुलिस के जरिए मिली सूचना के आधार पर परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंचे। शवों की शिनाख्त करने के बाद, राबटर्सगंज कोतवाली पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह से मुलाकात की और उन्हें मामले में एफआईआर दर्ज करने की तहरीर दी।

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। वहीं, हिंदुआरी चौकी इंचार्ज बालेंदु यादव ने बताया कि दोनों पिकअप से मोटरसाइकल का पार्टस लेकर वाराणसी से गढ़वा जा रहा था। बहेरवा गांव के पास पिकअप का एक टायर ब्रस्ट कर गया। उसको बदलते वक्त वाराणसी से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया कि शवों का पीएम जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story