×

Sonbhadra News: प्रचार के आखिरी दिन सभी ने दिखाई ताकत, चिलचिलाती धूप में बहाया पसीना, चुनावी शोर थमा, अटकलबाजी शुरू

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन सोनभद्र की सड़कें सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के रोड शो-कार्यकर्ताओं के हुजूम से गुलजार रहीं। चिलचिलाती धूप के बावजूद जहां पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूरे दिन पसीना बहाया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 9 May 2023 8:26 PM GMT
Sonbhadra News: प्रचार के आखिरी दिन सभी ने दिखाई ताकत, चिलचिलाती धूप में बहाया पसीना, चुनावी शोर थमा, अटकलबाजी शुरू
X
चुनाव के आखिरी दिन प्रचार करते प्रत्याशी (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: दूसरे चरण के तहत होने वाले निकाय चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन सोनभद्र की सड़कें सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के रोड शो-कार्यकर्ताओं के हुजूम से गुलजार रहीं। चिलचिलाती धूप के बावजूद जहां पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूरे दिन पसीना बहाया। बाइक जुलूस, पैदल रोड शो के जरिए ताकत दिखा कर अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की गई। सूर्यास्त के साथी जहां चुनावी शोर थम गया। वहीं, मतदाताओं के घर-घर जाकर उन्हें रिझाने और चट्टी-चौराहों पर, किसकी बनेगी सरकार...की बतकही का क्रम भी तेज हो गया।

जिले की एकमात्र नगरपालिका राबर्ट्सगंज में सूर्योदय के साथ ही सड़कें विभिन्न दलों के कार्यकर्ताओं और रोड शो से गुलजार होनी शुरू हो गई। पूरे दिन भाजपा, सपा, कांग्रेस, बसपा और अन्य दलों की तरफ से मतदाताओं को रिझाने के लिए पसीना बहाया जाता रहा।

भाजपा की तरफ से जहां अपने प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो रैली निकाली गई। वहीं बसपा, सपा और कांग्रेस तीनों दलों की तरफ से भी रोड शो के जरिए अपने-अपने प्रत्याशी के समर्थन में अपनी ताकत का इजहार किया गया। चोपन में निषाद पार्टी सहित अन्य दलों की तरफ से ताकत दिखाई गई। अनपरा, दुद्धी, रेनुकूट, पिपरी, डाला, ओबरा नगर पंचायतों में भी और राजनीतिक दलों और प्रत्याशियों के समर्थकों की तरफ से चुनावी शोर थमने तक दमखम दिखाए जाने का क्रम बना रहा।

चुनावी शोर थमने के बाद जहां हार जीत को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई। वहीं घर-घर जाकर मतदाताओं को रिझाने और चुनावी समीकरण साधने के लिए जगह-जगह बैठकों का क्रम शुरू हो गया। अब बारी मतदाताओं की है। 11 मई को यहां मतदान होना है, जिसके लिए वोटर्स को रिझाने में किसी पार्टी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। भाजपा और सपा के दिग्गज नेताओं ने यहां चुनाव प्रचार के दरम्यान जनसभाएं कीं। कुछ पदाधिकारी यहीं कैंप किए रहे। इन सभी उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला गुरूवार को इवीएम में बंद हो जाएगा।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story