×

उन्नाव व चित्रकूट के पीड़ित परिजनों से मिला सपा प्रतिनिधिमंडल, जानें क्या है मामला

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी के दो प्रतिनिधिमण्डलों ने होली के दिन उन्नाव और चित्रकूट में मासूम बेटियों के साथ दुष्कर्म और उनकी निर्मम हत्या किए जाने की घटना की स्थलीय जांच की और पीड़ित परिजनों से भी भेंट कर पार्टी की ओर से उन्हें न्याय दिलाने में सहयोग करने का आश्वासन दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 12 March 2020 3:57 PM GMT
उन्नाव व चित्रकूट के पीड़ित परिजनों से मिला सपा प्रतिनिधिमंडल, जानें क्या है मामला
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी के दो प्रतिनिधिमण्डलों ने होली के दिन उन्नाव और चित्रकूट में मासूम बेटियों के साथ दुष्कर्म और उनकी निर्मम हत्या किए जाने की घटना की स्थलीय जांच की और पीड़ित परिजनों से भी भेंट कर पार्टी की ओर से उन्हें न्याय दिलाने में सहयोग करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें...राज्यसभा में बोले शाह, दंगाइयों को पाताल से भी ढूंढ़ निकालेंगे, NPR में नहीं मांगा जाएगा…

उन्नाव के थाना बिहार क्षेत्र के शुक्लाखेड़ा गांव में 9 वर्ष की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या किए जाने की घटना की जांच और मृत बच्ची के शोक संतप्त परिवारीजनों से मुलाकात के बाद प्रतिनिधिमण्डल में शामिल नेताओं ने बताया कि पुलिस द्वारा अभी तक वर्कआउट न कर पाना भाजपा सरकार की प्रशासनिक अक्षमता का परिचायक है। 9 साल की बच्ची के साथ बीती 10 मार्च को होली के दिन दुष्कर्म के बाद निर्मम तरीके से हत्या की गई। पुलिस का रवैया इस मामले में बहुत संवेदनहीन हैं। उन्नाव गए प्रतिनिधिमंडल में सुनील यादव एमएलसी, जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव, उपाध्यक्ष वीरेन्द्र शुक्ल, सुरेश पाल महासचिव तथा विधानसभा अध्यक्ष देशराज पटेल शामिल थे।

यह भी पढ़ें...सिंधिया ने राजनीतिक भविष्य के लिए विचारधारा को जेब में डाला: राहुल गांधी

चित्रकूट में मऊ थाना क्षेत्र के खंडेहा गांव में होली के दिन कक्षा 6 की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई। सपा प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और सुख-दुख में साथ रहने का भरोसा दिया। परिजनों से मुलाकात के बाद प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि इस घटना से जनसाधारण में भारी आक्रोश है। चित्रकूट गए सपा प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व विधायक वीरसिंह, पूर्व उपाध्यक्ष माता प्रसाद कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष अनुज यादव तथा भैयालाल यादव, पूर्व प्रत्याशी निर्भय सिंह पटेल तथा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवशंकर यादव शामिल थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story