×

सपा का योगी सरकार पर हमला, कहा जो भी सुधार हुए सब को पलीता लगा दिया

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 1 दिन पहले बयान जारी कर कहा की उत्तर प्रदेश में बिजली मीटर खरीद में सबसे बड़ा घोटाला किया गया है

Newstrack
Published on: 5 Nov 2020 10:34 AM GMT
सपा का योगी सरकार पर हमला, कहा जो भी सुधार हुए सब को पलीता लगा दिया
X
सपा का योगी सरकार पर हमला, कहा जो भी सुधार हुए सब को पलीता लगा दिया (photo by social media)

लखनऊ: योगी सरकार पर हमलावर समाजवादी पार्टी ने बिजली महकमे में बड़े भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान आने के बाद अब पूर्व मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्र ने कहा है कि सपा सरकार में जो भी बिजली सुधार हुए थे योगी सरकार ने सब को पलीता लगा दिया है। भ्रष्टाचार में डूबी सरकार अब लोगों का ध्यान भटकाने के लिए नाटक कर रही है।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी: PoK को लेकर गरजे राजनाथ, कांप उठी दुश्मन सेना

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 1 दिन पहले बयान जारी कर कहा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 1 दिन पहले बयान जारी कर कहा की उत्तर प्रदेश में बिजली मीटर खरीद में सबसे बड़ा घोटाला किया गया है ऐसे मीटर खरीदे गए हैं जो बगैर लगे ही मीटर रीडिंग कर रहे हैं बिजली विभाग के घोटाले और भ्रष्टाचार से लोग परेशान हैं दीपावली के बाद योगी सरकार महंगी बिजली का झटका देने वाली है। लोग सरकार की नीति और कामकाज से असंतुष्ट हैं उनका ध्यान भटकाने के लिए ही सरकार के मंत्री साइकिल की सवारी का नाटक कर रहे हैं।

[video width="480" height="848" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201105-WA0016.mp4"][/video]

सपा नेता और पूर्व मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्र ने कहा

सपा नेता और पूर्व मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्र ने एक बयान जारी कर कहा है कि पिछले 4 साल के दौरान उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने ऊर्जा क्षेत्र में अभूतपूर्व भ्रष्टाचार किया है समाजवादी पार्टी की सरकार में बिजली के क्षेत्र में जो भी सुधार कार्य किए गए थे नए बिजली स्टेशन लगाए गए थे उन सब सुधारों को पलीता लगाते हुए प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेसियों का प्रदर्शन: महिला उत्पीड़न विरोध में उतरे सड़क पर, लिए गए हिरासत में

इसका परिणाम है कि 4 साल में 4 बार बिजली की दरें महंगी की जा चुकी हैं और अब सरकार फिर से बिजली महंगी करने की तैयारी में है बिजली के खराब मीटर लगाए गए हैं मीटर की खरीद में कमीशन खोरी की गई है इन सब स्थितियों को जनता देख और समझ रही है योगी सरकार के चला चली की बेला आ गई है। 2022 में बाइसिकल ही चलेगी इसलिए सरकार के मंत्री अभी से साइकिल चलाने का अभ्यास करने लगे हैं।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story