×

सपा नेता ने सीएम योगी को दी ये चुनौती, ऑडियो हुआ वायरल

9 अक्टूबर 2019 वह दिन था घर के एक लौते चिराग आदित्य सिंह का शव मिलएरिया थाना क्षेत्र के गढ़ी हरदासपुर के पास सड़क किनारे मिला था । मृतक आदित्य महराजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला था।

Rahul Joy
Published on: 31 May 2020 5:09 AM GMT
सपा नेता ने सीएम योगी को दी ये चुनौती, ऑडियो हुआ वायरल
X
r p yadav

रायबरेली: सीएम योगी को सपा नेता दे रहे हैं खुलेआम चुनौती सपा नेता का एक ऑडियो हुआ वायरल रायबरेली बहुचर्चित आदित्य सिंह उर्फ रवि हत्याकांड में अब नया मोड़ सामने आया है बरेली जेल में बंद सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष व रायबरेली सदर से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी आर पी यादव का एक तथाकथित आडियो वायरल हुआ है। जिसमे बकायदा सेंट्रल जेल प्रशासन द्वारा आरपी यादव को न सिर्फ फोन पर बातचीत करवाई जा रही है बल्कि वीवीआईपी व्यवस्था भी उपलब्ध करवाई जा रही है।

[playlist ids="591279"]

आईये पहले आपको वह आडियो सुनवाते है जिसे जेल के अंदर का बताया जा रहा है ।और उसमें यह भी जिक्र किया जा रहा है कि जुलाई अगस्त तक बेल भी करवा दी जाएगी।

तय समय पर ही होगा हरिद्वार कुंभ, अखाड़ा परिषद की सहमति के बिना कोई फैसला नहीं

विडियो हुआ वायरल

दरअसल 9 अक्टूबर 2019 वह दिन था घर के एक लौते चिराग आदित्य सिंह का शव मिलएरिया थाना क्षेत्र के गढ़ी हरदासपुर के पास सड़क किनारे मिला था । मृतक आदित्य महराजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला था। बताया जा रहा था कि शहर के सोमू ढाबे में खाना खाने के विवाद में उसकी पिटाई की गई थी और फिर उसका शव सड़क किनारे मिला था जिसके बाद इस मामले में सोमू ढाबा मालिक उनके बेटे व सपा नेता आरपी यादव समेत कई अन्य को रायबरेली जेल भेजा गया था। मृतक के पिता की पैरवी पर आरपी यादव समेत अन्य को अलग अलग जेलों में भेज दिया गया था।

जिसमे आरपी यादव को बरेली सेंट्रल जेल भेजा गया था। बीती शाम एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमे जेल के मदर से आरपी यादव की बात करवाई जा रही है और उसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी जिक्र किया जा रहा है साथ ही साथ जेल में वीवीआईपी व्यवस्था भी मिलने की बात कही जा रही है। आइये सुनाते है आपको वह ऑडियो जिसमें खुलेआम जेल में जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ाते हुए,बातचीत चल रही है।

रिपोर्टर- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

Lockdown 5.0: योगी सरकार जारी करेगी गाइडलाइन, मिल सकती है ये बड़ी छूट

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story