×

सपा नेता सुनील साजन बोले- प्रदेश को बदनाम करने वाली योगी सरकार की कैसी बदनामी

समाजवादी पार्टी नेता ने एक वीडियो संदेश जारी कर योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि हाथरस कांड का पाप योगी सरकार का पीछा नहीं छोड़ेगा।

Newstrack
Published on: 6 Oct 2020 6:39 AM GMT
सपा नेता सुनील साजन बोले- प्रदेश को बदनाम करने वाली योगी सरकार की कैसी बदनामी
X
सपा नेता सुनील साजन बोले- प्रदेश को बदनाम करने वाली योगी सरकार की कैसी बदनामी (social media)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्‍य सुनील सिंह साजन ने कहा कि जिस यूपी सरकार ने पूरे प्रदेश को दुनिया में बदनाम कर दिया, उसे रेप स्‍टेट बना डाला है। ऐसी योगी सरकार की कैसी बदनामी जो अपने कारनामों से खुद अपने मुंह पर कालिख पोत रही हो। अगर कोई इस सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहा है तो सरकार उस पर कार्रवाई करे लेकिन प्रदेश की बेटियों-बहनों की रक्षा तो करे।

ये भी पढ़ें:3 दिन तक जमकर बरसेंगे बादल: इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, IMD का अलर्ट

एक वीडियो संदेश जारी कर योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है

समाजवादी पार्टी नेता ने एक वीडियो संदेश जारी कर योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि हाथरस कांड का पाप योगी सरकार का पीछा नहीं छोड़ेगा। पूरी दुनिया ने देखा है कि योगी सरकार किस तरह बेटियों को सताने , उनकी अ‍स्‍मत से खिलवाड़ करने वालों के साथ खडी है और बेटियों के परिवार के साथ ही जुल्‍म कर रही है। जुल्‍म के खिलाफ जो लोग आवाज उठा रहे हैं उन पर लाठी बरसा रही है। योगी सरकार के दमन के आगे भी जब लोग नहीं झुके तो अब सरकार जातीय दंगे और सरकार को बदनाम करने की साजिश करने का मनगढंत आरोप लगा रही है।

[video width="848" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-06-at-11.18.43-AM.mp4"][/video]

आज सरकार के लोग कह रहे हैं कि योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश हो रही है

उन्‍होंने कहा कि आज सरकार के लोग कह रहे हैं कि योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश हो रही है। तो बदनाम उसे किया जाता है जिसकी इज्जत हो। योगी जी आपने अपने साथ-साथ पूरे प्रदेश की इज्जत खराब कर दी है। जिस प्रदेश में आए दिन बहन बेटियों की इज्जत लूटी जा रही हो लगातार हत्याएं हो रही हो, लूट हो रही हो, अपराधी व्यापारी को मार रहे हो। सरेआम डकैती, छिनैती और लूट हो रही हो। जिस प्रदेश में कोरोना महामारी में सरकार ही जनता के धन की लूट कर ले। सरकार के अधिकारियों ने लूट की है वहां आपके की काहे की।

ये भी पढ़ें:यूपी के युवा वैज्ञानिक US में: कोरोना वैक्सीन पर कर रहे काम, दिन-रात किए एक

सरकार साजिश की बात कर रही है तो बताए कि कौन साजिश कर रहा है

उन्‍होंने कहा कि अब सरकार साजिश की बात कर रही है तो बताए कि कौन साजिश कर रहा है। अपनी नाकामी छिपाने के लिए साजिश का नाम दे रहे हैं। यह सरकार उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रही है। योगी जी आपसे उत्तर प्रदेश नहीं संभाल पा रहा है तो आप कहेंगे कि लोग साजिश कर रहे हैं। जो साजिश कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए लेकिन बेटी को न्याय दीजिए। दूसरी बेटियों को न्याय दीजिए और उत्तर प्रदेश को बर्बाद होने से बचाइए।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story