×

सपा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे इटावा, प्रसपा प्रमुख पर साधा निशाना

वही उन्होंने मुरादाबाद में अखिलेश यादव पर लगे मुकदमों पर कहा ये सब फर्जी है, जांच के बाद खत्म हो जाएंगे बाबा के फ्रस्ट्रेशन के चलते लगे हैं मुकदमें।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 10:25 AM GMT
सपा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे इटावा, प्रसपा प्रमुख पर साधा निशाना
X
सपा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे इटावा, प्रसपा प्रमुख पर साधा निशाना (PC: social media)

इटावा: इटावा शिवपाल सिंह की विधानसभा जसवंतनगर में पहुँचे सपा राज्यसभा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने शिवपाल सिंह एवं उनके कार्यकर्ताओं पर बोला बड़ा हमला कहा- इस बार लंबी हांकने वालों को लाइन से लगा देना है। जसवंतनगर में सब कुछ नेताजी के दिया हुआ है, बाद में कुछ लोग पार्टी में नए पैदा हो गए और रायफल लेकर चलने लगे, अगर वह धमकाये तो मुझे बताना अगले दिन से धमकाना बंद कर देंगे।

ये भी पढ़ें:भारत के रहस्यमयी मंदिर: जो माने जाते हैं सबसे चमत्कारी, आइये जाने इनके बारे में

etawah etawah (PC: social media)

उन्होंने मुरादाबाद में अखिलेश यादव पर लगे मुकदमों पर कहा

वही उन्होंने मुरादाबाद में अखिलेश यादव पर लगे मुकदमों पर कहा ये सब फर्जी है, जांच के बाद खत्म हो जाएंगे बाबा के फ्रस्ट्रेशन के चलते लगे हैं मुकदमें। वही पश्चिम बंगाल में दीदी ममता बनर्जी की जीत को पक्का बताया कहां भाजपा कुछ भी कर ले बंगाल में दीदी ही जीतेगी।

जो लोग लंबी हाथ पर हैं उन्हें किनारे लगाना है

इटावा के जसवंतनगर में पहुंचे सपा राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने पंचायत चुनाव के चलते एक मीटिंग में मंच से अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह पर साधा निशाना। शिवपाल सिंह एवं उनके कार्यकर्ताओं का बिना नाम लिए हुए कहा जो लोग लंबी हाथ पर हैं उन्हें किनारे लगाना है।

Etawah etawah (PC: social media)

ये भी पढ़ें:सोनभद्र पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, वनवासी समागम कार्यक्रम में की शिरकत

वही मुरादाबाद में अखिलेश यादव पर लगे मुकदमो को लेकर कहाँ अखिलेश पर दंगा भड़काना एवं बंधक बनाने जैसी धाराएं लगी है जो बिल्कुल फ़र्ज़ी है, अगर भीड़ में कोई वी आई पी फंसा है तो सिक्योरिटी तो अपना काम करेगी ही, पंचायत चुनाव आरक्षण को लेकर कोर्ट की रोक पर कुछ बोलने से मना कर दिया।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी, इटावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story