TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jalaun News: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री इंद जीत सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि, केंद्र सरकार पर कसे तंज

Jalaun News: अखिलेश यादव ने कहा कि लड़ाई झगड़े से कोई मतलब नहीं, सिर्फ उनकी कुर्सी बची रहे भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस सिर्फ नफरत फैलाने का काम करती है।

Afsar Haq
Published on: 21 July 2023 3:28 PM GMT
Jalaun News: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री इंद जीत सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि, केंद्र सरकार पर कसे तंज
X
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Pic: Newstrack)

Jalaun News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जहां उरई मे दर्जा प्राप्त मंत्री इंद जीत सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी वही पत्रकारों से बात करते हुए केंद्र सरकार और युपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी नफरत की राजनीति कर रही है। मणिपुर पर हुई घटना देश के लिए समसार करने वाली घटना है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहां की मणिपुर आग में जल रहा है लेकिन केंद्र सरकार चुपचाप बैठी हुई है और सरकार अपनी राजनीति में वोट बढ़ाने के लिए प्रयोगशाला के तौर पर मणिपुर को इस्तेमाल कर रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि लड़ाई झगड़े से कोई मतलब नहीं, सिर्फ उनकी कुर्सी बची रहे भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस सिर्फ नफरत फैलाने का काम करती है। देश के प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री या गृहमंत्री को मणिपुर की घटना की जानकारी नहीं है मणिपुर में कितने लोगों की जान गई कितने लोगों ने अपने घर गावई और जिस तरह महिलाओं को नग्न अवस्था में घुमा कर वारदात को अंजाम दिया है और मणिपुर के मुख्यमंत्री बयान देते हैं कि यह एक घटना नहीं है ओर कितनी घटनाएं होती हैं बड़े ही शर्म की बात है। जब घटना हो गई तो सरकार चर्चा के लिए कह रही है जबकि यह कार्रवाई सरकार को पहले करना चाहिए थी। उन्होंने पत्रकारों के जवाब में कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से आने का मकसद था कि कम समय पर पहुंच जाना लेकिन जैसे ही बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर चढ़ा और मुझे महसूस हुआ कि बुंदेलखंड पर अभी भी काम चल रहा है जिसका उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री ने किया हो ऐसा लगता है कि सड़क पर गड्ढे जानबूझकर कराएं हो।

सीधा-सीधा भ्रष्टाचार की तरफ इशारा करती है सड़क

उन्होनें उत्तर प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जालौन की ऐसी कौन सी सड़क है जिस पर अन्ना जानवर ना घूम रहे हो सड़कों पर खजूर लगाने से क्या जानवर नहीं आएंगे। उन्होंने इंडिया के जवाब देते हुए कहा कि एक तरफ इंडिया के साथ पीडीए है और दूसरी तरफ एनडीए है जिससे एनडीए बुरी तरह घबरा गया है वहीं उन्होंने स्वास्थ्य विभाग बोलते हुए कहा कि सरकार के पास स्वास्थ्य विभाग को सुधार करने के लिए प्रोफेसर नहीं है अच्छे डॉक्टर नहीं है टेक्निकल नहीं है अच्छे लोग नहीं होंगे तो बच्चों को पढ़ाएंगे क्या वहीं स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पूरी तरह से ध्वस्त पड़ी हैं। वेदांता में उद्घाटन करने जाते हैं जबकि मशीनों की कमी उत्तर प्रदेश में है मशीनों को उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में लगाएं जिससे मरीजों को ज्यादा लाभ मिल सके अंत में परिजनों के साथ मिलकर खाना खाया और शोक संवेदना व्यक्त करते हुए सैफई के लिए रवाना हो गए। इस दौरान कालपी विधायक विनोद पूछना, पंचायत अध्यक्ष आनंद यादव चतुर्वेदी, पूर्व राज्यसभा सदस्य चंद्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक गरौठा दीप नारायण सिंह यादव, जिला अध्यक्ष दीपराज गुर्जर, पूर्व पूर्व एमएलसी श्यामसुंदर पारीछा सहित आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story