×

BJP की नीतियों के खिलाफ पूरे प्रदेश में सपा का हल्लाबोल, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

देश में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते किसानों की समस्याओं बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार एवं बढ़ती महंगाई आदि समस्याओं को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर आज प्रदेशभर में सपा जनों ने बड़ी तादात में इकट्ठा हो कर जिला प्रशासन के जरिये प्रदेश के राज्यपाल को ज्ञापन पत्र भेजा है।

Newstrack
Published on: 21 Sep 2020 6:05 PM GMT
BJP की नीतियों के खिलाफ पूरे प्रदेश में सपा का हल्लाबोल, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन
X
BJP की नीतियों के खिलाफ पूरे प्रदेश में सपा का हल्लाबोल, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

लखनऊ: देश में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते किसानों की समस्याओं बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार एवं बढ़ती महंगाई आदि समस्याओं को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर आज प्रदेशभर में सपा जनों ने बड़ी तादात में इकट्ठा हो कर जिला प्रशासन के जरिये प्रदेश के राज्यपाल को ज्ञापन पत्र भेजा है।

ये भी पढ़ें: UP बेसिक शिक्षा विभाग में बड़ा फेरबदल, इन अधिकारियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

सिद्धार्थनगर से पूर्व प्रत्याशी सपा रामकुमार उर्फ चिन्कू यादव ने दिया 25 सूत्रीय ज्ञापन

इसी संबंध में सोमवार को दिन में लगभग 12 बजे राज्यपाल को संबोधित 25 सूत्रीय ज्ञापन पूर्व सपा प्रत्याशी रामकुमार उर्फ चिन्कू यादव ने सहयोगियों के साथ उप जिलाधिकारी डुमरियागंज को सौंपा।

ये भी पढ़ें: दीपिका का ड्रग्स कनेक्शनः सुशांत केस में आया नाम, चैट से हुआ खुलासा

कानपुर देहात सपाईयों का प्रदर्शन

जनपद कानपुर देहात की सभी 6 तहसीलों में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं को लेकर सपाईयों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन संबंधित एसडीएम को सौपा गया।

झांसी में सरकार के खिलाफ सपा का हल्ला बोल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के आह्वान पर बेरोजगारी भ्रष्टाचार महंगाई कानून व्यवस्था और किसानों की समस्याओं को लेकर प्रदेश व्यापी धरना कचहरी चौराहा गांधी उद्यान पर दिया गया। इस मौके पर सपाइयों ने प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपा। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी श्याम सुन्दर सिंह यादव व पूर्व एमएलसी तिलक चन्द्र अहिरवार रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महेश कश्यप ने की।

रिपोर्टर- इंतज़ार हैदर (सिद्धार्थनगर), मनोज सिंह (कानपुर देहात), बीके कुशवाहा (झांसी)

ये भी पढ़ें: कृषि बिलों का विरोध राष्ट्रपति की चौखट तक पहुंचा, अकाली दल ने उठाया ये कदम

Newstrack

Newstrack

Next Story