BJP के खिलाफ हल्लाबोल: बड़ी संख्या में सड़क पर उतरे सपाई, सरकार को घेरा

किसान, नौजवान, व्यापारी, सरकारी कर्मचारी सहित हर किसी पर यूपी सरकार उत्पीड़न कर रही है। रोजगार गायब है, सरकार में बैठे लोग पलटू राम बने हुए हैं। यह बात पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर ने सपा के धरना प्रदर्शन के दौरान कही।

rasulabad sp

BJP के खिलाफ हल्लाबोल: बड़ी संख्या में सड़क पर उतरे सपाई, सरकार को घेरा

कानपुर देहात: किसान, नौजवान, व्यापारी, सरकारी कर्मचारी सहित हर किसी पर यूपी सरकार उत्पीड़न कर रही है। रोजगार गायब है, सरकार में बैठे लोग पलटू राम बने हुए हैं। यह बात पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर ने सपा के धरना प्रदर्शन के दौरान कही।

सोमवार को समूचे जनपद की तहसीलों में सपाइयों ने धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। इसी क्रम में रसूलाबाद तहसील वह माती मुख्यालय स्थित नीरज सिंह गौर की अध्यक्षता में बड़ी संख्या में सपाइयों ने एकत्र होकर धरना प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। वहीं इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष समरथ पाल ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है।

ये भी पढ़ें: UP ने हर क्षेत्र में किया विकास, बनाया 20 हजार एकड़ का अपना लैंड बैंक: CM योगी

भाजपा सरकार ने युवाओं को सड़कों पर ला दिया है

रोजगार देने की बात कहने वाली भाजपा सरकार ने युवाओं को सड़कों पर ला दिया है। कानून व्यवस्था का कोई नामोनिशान नहीं है। वहीं पूर्व ब्लाक प्रमुख सुरेश यादव ने कहा कि रसूलाबाद क्षेत्र में हुए विवाद में पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि अधिकारी सुधर जाएं। सरकारें तो आती जाती रहती हैं। वहीं इस दौरान जिला उपाध्यक्ष हाजी फैजान खान ने कहा कि सूबे में परिवर्तन की आहट आने लगी है।

समाजवादियों के बढ़ती भीड़ को देखकर अब सबको अंदाजा लग गया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। वही जिला कोषाध्यक्ष गोपाल गुप्ता ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह फेल है। हर कोई सरकार से परेशान है। इसलिए प्रदेश की जनता अखिलेश को याद कर रही है और बदलाव चाह रही है। ब्लॉक अध्यक्ष सपा संजू पाल ने बताया कि प्रदेश सरकार रोजगार देने के मामले में भी फेल है। युवा दर बदर की ठोकरें खा रहा है।

ये भी पढ़ें: शिक्षक भर्ती पर ऐलान: जान लें सभी अभ्यर्थी, आरक्षण के तहत इतने पदों पर भर्तियाँ

पूरे प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची है। छात्र सभा जिलाध्यक्ष निर्देश यादव ने कहा कि सरकार सपा के लोगो पर फर्जी मुकदमे लगाकर जेल भेज रही है। सरकार छात्रों को रोजगार नही दे पा रही है भाजपा सरकार हर जगह से फेल हो चुकी है।

ये लोग रहे उपस्थित

इस मौके पर प्रमुख रूप से पुष्पेंद्र यादव, आलोक रत्न यादव, शिक्षक सभा जिलाध्यक्ष घनश्याम यादव, छात्र सभा के पूर्व प्रदेश सचिव विजय गुप्ता, निर्देश यादव, के के दुबे, विपिन शुक्ला,मटल्लू यादव,ऋषि यादव,राहुल पाल,कूलदीप पाल, मुन्नालाल कठेरिया, नत्थू सिंह यादव, भारत शर्मा, कुलदीप कुशवाहा, सचिन यादव, मो.अख्तर, मो. हारुन, ओम श्रीवास्तव, धीरज यादव, प्रदीप यादव, अजीत सिंह, इसेन्द्र सिंह, लालू यादव, निर्मल कुमार दीपेंद्र सिंह महेंद्र यादव,पंकज सिंह आदि रहे।

रिपोर्ट: मनोज सिंह 

ये भी पढ़ें: गायत्री प्रजापति की बढ़ीं मुश्किलें: SC ने अंतरिम जमानत पर लगाई रोक, हैं ये आरोप

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App