×

प्रदेश स्तर की टीम ने की समीक्षा बैठक, एक सप्ताह तक जिले में होगा ये कार्य

जनपद के विकास भवन सभागार में सोमवार को उत्तर प्रदेश जल निगम के प्रबंध निदेशक विकास गोठलवाल, न्यूरो सर्जरी, एसजीपीजीआई आचार्य डॉ॰ ए के जयसवाल व जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी की पीठ ने एक समीक्षा बैठक ली।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Jun 2020 8:37 PM GMT
प्रदेश स्तर की टीम ने की समीक्षा बैठक, एक सप्ताह तक जिले में होगा ये कार्य
X

झांसी: जनपद के विकास भवन सभागार में सोमवार को उत्तर प्रदेश जल निगम के प्रबंध निदेशक विकास गोठलवाल, न्यूरो सर्जरी, एसजीपीजीआई आचार्य डॉ॰ ए के जयसवाल व जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी की पीठ ने एक समीक्षा बैठक ली। जिसमें जनपद के पब्लिक व प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर मौजूद रही।

बैठक में कोविड-19 के मौजूदा हाल में चर्चा हुई, मुख्य विकास अधिकारी निखिल टीकाराम फुण्डे ने पीपीटी के माध्यम से जिला की स्थिति के बारें में अवगत कराया। बैठक में तीन बिन्दुओं पर विशेष चर्चा की गयी, जिसमें पहला था कि जनपद में जितने कोविड संक्रमित मरीज रिपोर्ट हो रहे है उसके सापेक्ष जो मृत्यु हो रही है उसके कारण के बारें में चर्चा की और हर एक मृत्यु के ऑडिट रिपोर्ट की समीक्षा करनी है।

यह भी पढ़ें…काशी का कौटिल्य है कैथी का अक्षत, मात्र 19 घंटे में किए पांच दर्शन कंठस्थ

दूसरा, जो भी कोविड संक्रमित मरीज पाये जा रहे है उनके सर्विलेंस की क्या स्थिति है व उनकी कांटैक्ट ट्रैसिंग और सैंपल कलेक्शन पर चर्चा की। तीसरा, जो भी नॉन कोविड अस्पताल है वहाँ क्या सर्विसेस दी जा रही है, प्रसव हो रहे है या नहीं, लॉकडाउन के पहले और बाद की स्थिति क्या रही, इस पर चर्चा की गयी।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी कांपी धरती: सो रहे लोग डरकर घरों से बाहर भागे

प्रदेश स्तरीय टीम जनपद में एक सप्ताह रुककर यहां की हर एक स्थिति पर सुधारात्मक कार्य करने की कोशिश करेगी। बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी प्रदीप कुमार, नगर आयुक्त मनोज कुमार सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ॰ जी के निगम सहित स्वास्थ्य, शिक्षा विभाग के अधिकारी व स्टाफ़ मौजूद रहा।

रिपोर्ट: बीके कुश्वाहा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story