×

झांसी में चार मौतों से हड़कंप, सबके हालात अलग अलग

अलग- अलग स्थानों पर चार लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें सिर में चोट लगने से घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा बीमारी के चलते दो लोगों की जान गई है

Ashiki
Published on: 6 Jun 2020 5:23 AM GMT
झांसी में चार मौतों से हड़कंप, सबके हालात अलग अलग
X

झांसी: अलग- अलग स्थानों पर चार लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें सिर में चोट लगने से घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा बीमारी के चलते दो लोगों की जान गई है। वहीं, विषाक्त पदार्थ का सेवन करने से युवक की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें: गंजेपन का कोरोना से गहरा नाता, ऐसे पुरुषों में वायरस के संक्रमण का खतरा ज्यादा

जहर खाकर दे दी जान

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर नौ मोहल्ले में रहने वाले मनीराम अहिरवार के पुत्र हरभजन ने कतिपय कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

घायल युवक ने दम तोड़ा

चिरगांव थाना क्षेत्र के पट्टी कुम्हर्रा निवासी अमित कुमार बीते रोज सिर में चोट लगने से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: धार्मिकस्थलों के लिए नई गाइडलाइन, इन लोगों को नहीं मिलेगी एंट्री, हुआ ये एलान

बीमारी के चलते दो की गई जान

महरौनी के मैनआपरा निवासी लक्ष्मण अहिरवार की पुत्री संध्या की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, शिवपुरी के करैरा क्षेत्र में रहने वाले जसवंत को बीमारी के चलते उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दहेज की खातिर युवती प्रताड़ित, मुकदमा

दहेज की मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने युवतियों को प्रताड़ित किया। बाद में धमकी देकर घर से निकाल दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दहेज लोभियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ईसाई टोला मोहल्ले में रहने वाले पुन्नू लाल रायकवार की पुत्री श्रीमती नीतू रायकवार ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पुलिया नंबर नौ के कछियाना मोहल्ले में रहने वाले मुकेश रायकवार से उसकी शादी हुई है। शादी में उसके परिजनों ने हैसियत के अनुसार दहेज दिया।

ये भी पढ़ें: अमेरिका में बच्चों के लिए परेशान हैं भारतीय परिजन, सरकार से मांग रहे ये मदद

आरोप है कि शादी के बाद ससुरालियों ने दहेज की मांग की। मांग पूरी न करने पर उसे प्रताड़ित किया। बाद में धमकी देकर घर से निकाल दिया। पुलिस ने मुकेश रायकवार आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, कोतवाली थाना क्षेत्र के जेडीए कालोनी में रहने वाली श्रीमती सुमित्रा मिश्रा ने रक्सा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी लड़की नेहा की शादी राजापुर निवासी कृष्णकांत भार्गव से हुई है। शादी में उसने हैसियत के अनुसार दहेज दिया।

आरोप है कि शादी के बाद ससुरालियों ने लड़की से दहेज की मांग की। मांग पूरी न होने पर घर से निकाल दिया। पुलिस ने कृष्णकांत भार्गव के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया।

रिपोर्ट: बी.के. कुशवाहा

ये भी पढ़ें: Weather Alert: बादल फटने से तबाही, इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

Ashiki

Ashiki

Next Story