×

CM योगी का तगड़ा एक्शन: गाजियाबाद मामले पर बड़ी कार्रवाई, कहा NSA लगाओ

गाजियाबाद के अस्पताल में कोरोना संक्रमण से प्रभावित जमातियों की अश्लील हरकतों की घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाए।

Vidushi Mishra
Published on: 3 April 2020 8:10 AM GMT
CM योगी का तगड़ा एक्शन: गाजियाबाद मामले पर बड़ी कार्रवाई, कहा NSA लगाओ
X
CM योगी का सख्त आदेश, तो मान लें बात और ना करें ऐसी गलती

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। गाजियाबाद के एक अस्पताल में क्वांरटाइन के दौरान रखे गए कोरोना संक्रमण से प्रभावित जमातियों की की अश्लील हरकतों की घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री इसके पहले भी कह चुके हैं कि जो भी अराजक तत्व पुलिस कर्मियों के खिलाफ आपत्तिजनक हरकत करेगा। उसके खिलाफ भी एनएसए लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ें… PM मोदी बने योद्धा: कोरोना को हराने के लिए ऐसे कर रहें काम

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद के एमजीएम अस्पताल में क्वारंटाइन में रखे गए 13 जमातियों पर महिला मेडिकल स्टाफ के साथ अश्लील हरकतें करने की बात सामने आई। बताया गया है कि यह जमाती वहां बिना पैंट के घूम रहे हैँ, जिससे नर्सों और अन्य लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमओ) ने थाना कोतवाली गाजियाबाद में इस बारे में एक मुकदमा भी दर्ज कराया है। इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने इस पर कार्रवाई शुरू करके विवेचना का काम शुरू कर दिया है।

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद की घटना के संदर्भ में अधिकारियों से कहा कि ऐसे लोगे ना कानून को मानेंगे, ना व्यवस्था को मानेंगे। ये मानवता के दुश्मन हैं। जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है। वह जघन्य अपराध है,, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं। इन्हे बिल्कुल छोडा न जाए और रासुका की कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें… CM योगी का सख्त आदेश, तो मान लें बात और ना करें ऐसी गलती

इसके पहले भी कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में पुलिसकर्मियों और चिकित्सा कर्मियों के साथ मारपीट और बदलसलूकी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों से हुई मारपीट की घटना के बाद लिया है। शुक्रवार को भी अलीगढ और इससे पहले एक अप्रैल को मुजफ्फरनगर जिले में लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने के लिए मना करने पर कुछ अराजक तत्वों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया था।

ये भी पढ़ें…1 क्लिक में करोड़ों ट्रांसफर, CM योगी ने ऑनलाइन किया ट्रांजैक्शन

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story